VHP ने बिहार के शिक्षा मंत्री को भेजा रामचरितमानस

53
0
SHARE
VHP

संवाददाता.पटना.विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय अध्यक्ष पदमश्री आर.एन. सिंह ने बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर को गोस्वामी तुलसीदास जी द्वारा रचित श्रीरामचरितमानस के पूर्ण ज्ञान के लिए उनके पते पर रामचरितमानस की प्रति को भेजा है।उन्होंने समस्त आम जनमानस, बजरंग दल एवं विश्व हिंदू परिषद के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया है की वे भी शिक्षा मंत्री के सोए हुए प्रभू श्रीराम की भक्ति व वास्तविक ज्ञान को जगाने के लिए बड़ी संख्या में रामचरितमानस की प्रति भेजें l
गुरूवार को विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल द्वारा पटना महानगर में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन पटना जिलाधिकारी को दिया गया। असम के करीमगंज जिले के लोविरपुरा में बजरंग दल के एक 16 वर्षीय कार्यकर्ता शंभू कैरी की एक जिहादी द्वारा चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। पिछले 2 वर्षों में ही बजरंग दल के 9 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है और 32 कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं।
संगठन मंत्री चितरंजन कुमार ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा जो घटना अभी दिल्ली में हुई है वह भी चिंता पैदा करती है जिसमें दो हत्यारों ने एक हिंदू की निर्मम हत्या कर दी और उसके 32 टुकड़े करने के बाद कहा कि उसके निशाने पर कई हिंदू नेता भी हैं। पटना महानगर मंत्री गौरव अग्रवाल ने बताया कि “सर तन से जुदा गैंग” सक्रिय होता है तो कभी लव जिहाद या जिहाद के अन्य प्रकारों से हिंदू समाज को आतंकित करने का षड्यंत्र किया जा रहा है। हम सरकार से मांग करते हैं कि इस तरह की घटनाओं में जानबूझकर नाबालिगों को शामिल किया जा रहा है, इसके लिए कानून में उचित संशोधन करके कार्यवाही की जाए। इस अवसर अखिलेश सुमन, कमलेश कुमार,  अभिषेक राजा, गौरव कुमार, राकेश रमन सहित सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

 

LEAVE A REPLY