भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी तेरे नाम की’ का फर्स्ट लुक आउट

57
0
SHARE
Mehndi Tere Naam Ki

संवाददाता.पटना. मड्स मूवीज एवं एक्चुअल मूवीज प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी तेरे नाम की’ का फर्स्ट लुक आज जारी हो गया, जिसमें प्रवेश लाल यादव दूल्हे के रूप में नजर आ रहे हैं और दुल्हन के जोड़े में सजी काजल यादव को यामिनी सिंह मेहंदी लगाती दिखाई दे रही है। फिल्म के फर्स्ट लुक से प्रतीत हो रहा है कि यह फिल्म पारिवारिक रिश्तों पर बनी है।
वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन प्रदीप सिंह कृत भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी तेरे नाम की’ के निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह, अविनाश रोहरा और समीर आफताब हैं। फिल्म का निर्देशन भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक मंजुल ठाकुर कर रहे हैं। फिल्म विवाह के बाद एक बार फिर से निर्माता प्रदीप सिंह, निर्देशक मंजुल ठाकुर और लेखक अरविंद तिवारी की तिकड़ी एक धमाकेदार फिल्म लेकर आने वाली है।
वहीं, निर्माता प्रदीप सिंह ने फिल्म ‘मेहंदी तेरे नाम की’ के बारे में कहा कि यह फिल्म सभी वर्ग के दर्शकों को अपनी और आकर्षित करने वाला है। फिल्म की कहानी बेहद शानदार है। जल्दी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर किया गया है। यह साल की पहली भोजपुरी फिल्म होगी जिस का फर्स्ट लुक आउट हो गया है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है।
उन्होंने बताया कि फिल्म में प्रवेश लाल यादव, काजल यादव और यामिनी सिंह के साथ प्रेम दुबे, ऋतु पांडेय, पद्म सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म की पटकथा मंजुल ठाकुर व अरविन्द तिवारी ने तैयार की है। संवाद अरविन्द तिवारी का है। संगीतकार  मधुकर आनंद हैं। गीतकार प्यारे लाल यादव और सत्या सावरकर है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। डीओपी सरफराज खान हैं। कार्यकारी निर्माता कमल यादव हैं। इस फिल्म में भी एक से बढ़कर एक गाने और दिल छूने वाले संवाद है, जो आपको राजश्री प्रोडक्शन की फिल्मों की याद ताजा कराने वाली है।

 

LEAVE A REPLY