राहुल गांधी पर मानहानि के मुकदमे में सुशील मोदी की हुई गवाही

154
0
SHARE
special status

संवाददाता.पटना.राहुल गांधी पर मानहानि के मुकदमे में पटना मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में भाजपा के सांसद सुशील मोदी की शुक्रवार को गवाही हुई।
इस संदर्भ मैं राज्यसभा सांसद एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राहुल गांधी के अप्रैल 2019 में कर्नाटक के कोलार में भाषण जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी की तुलना ललित मोदी, नीरव मोदी से करते हुए कहा था कि मोदी सरनेम वाले ‘सारे मोदी चोर हैं’ वाले बयान पर मेरे द्वारा पटना मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया था।
इसी मुकदमे की सुनवाई के दौरान मेरी गवाही हुई । गवाही के दौरान मैंने विस्तार से बताया कि राहुल गांधी के इस भाषण से मैं अपमानित महसूस कर रहा था क्योंकि उन्होंने कहा कि मोदी सरनेम वाले सारे मोदी चोर हैं।
गौरतलब है कि इस मानहानि के मामले में कोर्ट ने राहुल गांधी को सम्मन किया था। राहुल गांधी को जमानत लेनी पड़ी थी। अभी तक विधायक अरुण कुमार सिन्हा, नितिन नवीन, संजीव चौरसिया की गवाही हो चुकी है।शुक्रवार  को शिकायतकर्ता के रूप में सुशील मोदी की गवाही थी। राहुल गांधी के वकील ने लगभग 40 मिनट तक पूछताछ  की।

 

 

LEAVE A REPLY