सुशांत के फैन्स FlipKart से नाराज,मामला दर्ज

147
0
SHARE
Sushant's fans

इशान दत्त.पटना. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन हुए दो साल से ज्यादा का समय बीत चुके हैं,लेकिन अभी भी उनके फैन्स उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर आज भी फैन्स अपने इस पसंदीदा कलाकार के लिए भावुक हो जाते हैं । अब सुशांत के फैन्स ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर नाराज हो गए हैं। हाल ही में फ्लिपकार्ट पर एक टी-शर्ट की बिक्री की जा रही है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को डिप्रेशन शब्द के साथ जोड़ा गया है। FlipKart के खिलाफ इसे लेकर मामला दर्ज किया गया है।
फ्लिपकार्ट पर बिक रहे इस राउंड नेक की टी-शर्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की प्रिंटेड तस्वीर के साथ ‘डिप्रेशन डूबने के जैसा है।’ लिखा हुआ है। इस पर सुशांत के फैन्स अप्रसन्न हो गए हैं। उन फैन्स का सोशल मीडिया पर कहना है कि उनके पसंदीदा कलाकार डिप्रेशन के मरीज नहीं बल्कि ‘बॉलीवुड माफिया’ के शिकार हुए थे । इसके बाद सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट फ्लिपकार्ट’ ट्रेंड शुरू कर दिया गया हैं । इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद कई लोगों ने FlipKart के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और कई लोगों ने तो ई-कॉमर्स कंपनी को गलत मेसेज फैलाने के लिए नोटिस भी भिजवा दिया है।
14 जून 2020 को हुआ था सुशांत  का निधन
बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। वह अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटकते पाए गए थे। केस की जांच में मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था। हालांकि सुशांत के परिवार की मांग पर इस केस की जांच बाद में सीबीआई को दे दी गई थी। सीबीआई अभी तक इस केस में किसी नतीजे तक नहीं पहुंची है। केस में ड्रग्स का कनेक्शन पाए जाने पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी जांच की थी जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों को आरोपी बनाया गया है। सुशांत ने बॉलीवुड में फिल्म ‘काई पो छे’ से डेब्यू किया था और उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ थी जो उनके निधन के बाद रिलीज की गई थी।

LEAVE A REPLY