जेहादी का लक्ष्य राष्ट्र को ध्वस्त करना,आरएसएस का लक्ष्य प्रगति- भाजपा

333
0
SHARE
RSS

संवाददाता.पटना. भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया विभाग के प्रभारी राजीव रंजन ने कहा कि भारत को एक धर्मविशेष शासित राज्य बनाने का मंसूबा रखने वालों के हालिया हुए खुलासों से आज देश का हर राष्ट्रवादी नागरिक चिंतित है. इनका नेटवर्क भारत को मुस्लिम राष्ट्र बनाने के लिए हिंदुओं को हिंदुओं से लड़ाने पर आमादा था. लेकिन आरएसएस की सक्रियता के कारण इनकी साजिशें सफल नहीं हो पा रही हैं. यही वजह है कि जेहादियों, आतंकियों व देशविरोधी तत्वों का गिरोह आज आरएसएस को अपनी राह का सबसे बड़ा बाधक मानता है.
उन्होंने कहा कि जेहादी तत्वों के पास से प्राप्त दस्तावेजों के मुताबिक इनकी योजना झूठ और दुष्प्रचार के दम पर राष्ट्रभक्त संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और SC/ST/OBC और दलितों के बीच में दरार पैदा करने की थी. ताकि आरएसएस को सिर्फ उच्च वर्ग के हिंदुओं तक ही सीमित हो जाए. इसके लिए यह नेटवर्क बड़े से बड़ा राष्ट्र-विरोधी कदम उठाने के लिए भी तैयार थे. इनका मानना है कि मिशन की सफलता के लिए बहुसंख्यकों को आपस में लड़ाना और गृहयुद्ध के हालात बनाना जरूरी है. लेकिन आरएसएस की राष्ट्रवादी नीतियों से प्रभावित होकर इससे निरंतर जुड़ रहे राष्ट्रवादियों ने अपनी एकता से इनकी योजना पर पानी फेर दिया.
श्री रंजन ने कहा कि जेहादी तत्वों की आदत जिस थाली में खाए उसी में छेद करने जैसी है. यही वजह है कि यह लोग देश को नष्ट, भ्रष्ट और ध्वस्त करने की फ़िराक में रहते हैं, जबकि दूसरी तरफ आरएसएस लोगों को देश की प्रगति का मार्ग प्रशस्त करने के लिए प्रेरित करते रहता है. यही वजह है कि जेहादी तत्व आरएसएस से खार खाए रहते हैं.
विपक्षी दलों को निशाने पर लेते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि इन जेहादी तत्वों की कारस्तानी देख-देख कर भी राजद-कांग्रेस जैसे परिवारवादियों की आंखें नहीं खुल रही हैं. अभी भी इनके नेता महज चंद वोटों के लिए इन तत्वों के बचाव में खड़े हो अपना पसीना बहा रहे हैं. इन्हें यह तक समझ में नहीं आ रहा है कि इनकी तुष्टिकरण की इसी नीति के कारण इन तत्वों का मनोबल बढ़ता है. राजद-कांग्रेस जान लें कि इन तत्वों का समर्थन करना न केवल राष्ट्र बल्कि जनता के साथ भी विश्वासघात है.

 

 

LEAVE A REPLY