आईएएस रणजीत सहित BPSC घोटाले की सीबीआई जांच हो- पप्पू यादव

393
0
SHARE
BPSC scam

संवाददाता.पटना. बिहार सरकार, बीपीएससी घोटाले में आईएएस अधिकारी रणजीत कुमार सिंह को बचा रही हैं. जांच एजेंसी छोटे छोटे कर्मचारियों को पकड़कर मामले पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही हैं. यह आरोप जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए लगाया है. पप्पू यादव ने सरकार से बीपीएससी पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच की मांग की है.
शनिवार को पटना के मंदिरी स्थित पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन कर उन्होंने बीपीएससी पेपर लीक मामले  में सरकार के द्वारा की जा रही लीपापोती पर सवाल खड़े किये.
श्री राजेश रंजन ने कहा कि  बीपीसीएसी पेपर लीक मामले में आई ए एस रणजीत और उनका कोचिंग मिशन 50 दोनों की भूमिका संदिग्ध है. पूर्व में भी इस कोचिंग की भूमिका सन्दिग्ध रही हैं. रणजीत कुमार ने अपने गुनाहों को छुपाने के लिए बीपीएससी की तैयारी पर दर्जनों किताबें लिखी है. मार्च महीने में आईआईएस रणजीत ने अपनी पुस्तकों का विमोचन पटना के एक निजी होटल में कराया था, जिसमें शहर के सभी कोचिंग संस्थान के लोग मौजूद थे.
श्री राजेश रंजन ने आरोप लगाया कि कोचिंग माफिया और रणजीत कुमार जैसे अधिकारियों की मिलीभगत से बिहार के युवाओं का करियर बर्बाद हो रहा है. बिहार के नौजवानों के अंदर गुस्सा है.  जाप छात्र परिषद और युवा परिषद बीपीएससी का घेराव करेगी.  हमारी मांग है कि सरकार इस घोटाले के खिलाफ सीबीआई जांच कराए. पार्टी इस घोटाले के खिलाफ हाईकोर्ट जाएगी. जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आगामी पांच जून को पार्टी के  राष्ट्रीय कोर कमिटी की बैठक होगी. एक जुलाई को बाल्मीकि नगर में चिंतन शिविर और 15 अगस्त को बिहार बचाओं रोजगार यात्रा निकलेगी.मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा,जाप राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, छात्र नेता गौतम आनन्द, सहित कई लोग उपस्थित थे.

 

 

LEAVE A REPLY