महिला इमदाद कमेटी ने जरूरतमंद लोगों में बांटे गर्मी के कपड़े

142
0
SHARE
Mahila Imdad Committee

संवाददाता.पटना.महिला इमदाद कमेटी, राजभवन जरूरतमंदों की सेवा और सहयोग की भावना पर आधारित काम लगातार कर रही है। इसी क्रम में मोहिनी एकादशी के अवसर पर महिला इमदाद कमेटी ने चितकोहरा पुल के नीचे बसे स्लम एरिया में वस्त्रों का वितरण किया। वितरित किए गए सभी वस्त्र गर्मी में इस्तेमाल किए जाने वाले थे। ये कपड़े सभी आयुवर्ग के लिए और महिला-पुरूष सभी के लिए थे। 100 से अधिक परिवार इस कार्यक्रम में मुफ्त मिले कपड़ों से लाभान्वित हुए।
मौक पर महिला इमदाद कमेटी की उपाध्यक्षा ममता मेहरोत्रा ने कहा कि ने कहा कि हम ठंड के मौसम में कंबल सहित गर्म कपड़े भी जरूरतमंद लोगों को उपलब्ध कराते हैं। लेकिन सच ये भी है कि जरूरतमंदों को गर्मी के मौसम के हिसाब से भी कपड़े चाहिए होता है। इन कपड़ों के अभाव में उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी को देखते हुए कमेटी ने गर्मी के मौसम में भी हल्के कपड़े वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया है।
संस्था के सचिव पूनम चौधरी ने कहा कि हमारी संस्था पहले भी जरूरतमंदों की सेवा करती रही है। इसके पहले भी हम जरूरतमंद बच्चों को मुफ्त पाठ्य सामग्री उपलब्ध कराई है। उन्होंने कहा कि आगे भी हमारी कोशिश होगी कि जरूरतमदों तक पहुंचे और उनकी मदद करें।
इस मौके पर उपाध्यक्ष ममता मेहरोत्रा, सचिव पूनम चौधरी सहित संस्था की ओर से वीणा गुप्ता,आशा सिंह, साधना ठाकुर, सुमिता शाही और अनु अग्रवाल उपस्थित थीं।

 

LEAVE A REPLY