जमींदारी प्रथा को कायम रखना चाहती है राजद- ललन चंद्रवंशी

476
0
SHARE
RJD

संवाददाता.पटना.राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ललन कुमार चंद्रवंशी ने राजद नेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि आधुनिक युग में भी राजद जमींदारी प्रथा को कायम रखना चाहती है। जिस तरह राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े पुत्र और विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव के बड़े भाई पूर्व बिहार सरकार के मंत्री तथा वर्तमान हसनपुर विधायक ने अपने पार्टी के महानगर अध्‍यक्ष को कमरा में बंद कर पिटाई की और उनकी बेज्जती करने का काम किया ये एक ओछी मानसिकता का परिचायक है।
श्री चंद्रवंशी ने कहा कि राजद पहले भी अपने पार्टी के कई सम्मानित नेताओं को गाली गलौज बेइज्जत कर अपमानित करने का काम किया है। राजद का राजनीतिक कल्चर पहले से ही ये जगजाहिर है।राजद में कोई  स्वाभिमानी व्यक्ति रहकर स्वच्छ राजनीति नहीं कर सकता है। राजद के वर्तमान प्रदेश अध्‍यक्ष भी अपनी मर्जी से कोई निर्णय लेने में सक्षम नही है। कई बार उन्हें भी अपमानित किया गया स्वाभिमानी व्यक्ति राजद में राजनीति नहीं कर सकता है।
उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री पार्टी से कई बार इस्तीफा देने की बात किया लेकिन एक बार भी इस्‍तीफा नहीं दिया और न इस्तीफा लिया गया। 22 अप्रैल को इफ्तार पार्टी के दिन मारपीट की घटना को निष्पक्ष जांच करानी चाहिए और दोषी के ऊपर कारवाई भी होनी चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की पुर्नावृति न हो सके।

 

 

 

LEAVE A REPLY