प्रणय झा के डेब्यू सांग “ओ हमनशी” यूट्यूब पर सफल

313
0
SHARE
O Humnashi

मुंबई.बॉलीवुड में बिहार से कई प्रतिभाओं ने अपनी अभिनय क्षमता और कला से प्रभावित किया हैं । पटना में जन्मे प्रणय झा ने भी अपने पहले गाने ओह हमनशी से अपने अभिनय और स्टाइलिश लुक से प्रभावित किया हैं । रिलीज़ होने के एक सप्ताह से कम समय में प्रणय झा के पहले गाने ओह हमनशी को यूट्यूब पर आठ लाख से अधिक बार देखा गया हैं।
खूबसूरत और रोमांटिक सांग  ओ हमनशी के साथ युवा अभिनेता प्रणय झा अपनी एक्टिंग करियर की शुरूवात कर रहे हैं। पटना से हमेशा विशेष लगाव रहा हैं प्रणय मूलतः मधुबनी के लक्ष्मीपुर गाँव के निवासी हैं । प्रणव की  परवरिश और शिक्षा अहमदाबाद, मुंबई, दिल्ली और कोडैकनाल जैसे स्थानो पर हुई है। वर्तमान में ये विस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल कॉलेज मुंबई से एक्टिंग की शिक्षा ग्रहण  कर रहे हैं। इनको स्क्रीन पर देख कर कहीं ना कहीं हमारे ही राज्य के सुशांत सिंह राजपूत की याद ताज़ा हो जाती है। ओह  हमनशी में प्रणय झा सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोरा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे ।
साँग में कश्मीर की हसीन वादियों में छुट्टियां मनाने आए प्रणय को होटल में अंजलि को देखते ही पहली नज़र का प्यार हो जाता हैं। अंजलि प्रणय का पूरा ध्यान रखती हैं तो आँखों से ओझल होने पर प्रणय अंजलि के बिना बेचैन हो जाता हैं। प्रणय अंजलि को कश्मीर की खूबसूरत नज़ारों में देखता रहता हैं। अंजलि प्रणय के सपनो और हक़ीक़त दोनो का हिस्सा बन जाती हैं। ओ हमनशी गाने में कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन के बैकड्रॉप पर प्रणय और अंजलि की इमोशनल प्यारी और मासूम लव स्टोरी हैं।
यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट बैनर के तले निर्मित रोमांटिक गीत ओ हमनशी गाने के निर्माता पवन मिश्रा हैं और कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन पर गाने को प्रमोद शास्त्री ने निर्देशित किया हैं। यासर देसाई की रोमांटिक आवाज़ में “ओह हमशीन” के गीतकार और संगीतकार राशिद खान हैं और गाने को जी म्यूजिक द्वारा ओ हमनशी गाने को  रिलीज किया गया हैं ।

 

LEAVE A REPLY