पप्पू यादव की मौजूदगी में सैंकड़ों लोगों ने ली जपा की सदस्यता

426
0
SHARE
Pappu Yadav

संवाददाता.पटना.पप्पू यादव की मौजूदगी में सैंकड़ों लोगों ने जपा की सदस्यता ग्रहण की।रविवार को  नांलन्दा जिलाध्यक्ष रणवीर प्रसाद उर्फ़ बब्लू यादव के नेतृत्व में जदयू नेता मुखिया मुकेश पासवान, पंकज यादव ,जाप नेता संजय के नेतृत्व में राजहंस रामबाबू यादव, नवल सिंह, विनोद यादव  सहित  सैकड़ों लोगों ने जन अधिकार पार्टी (लो) की सदस्यता ली.
इन सभी को जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. उन्होंने नये सदस्यों का स्वागत किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. जाप नेता राजू दानवीर ने माला पहनाकर पार्टी में सभी लोगों का स्वागत किया.मौके पर पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की जनता 30 सालों से लाचार हैं. नेताओं ने बिहार को जाती और धर्म में बांटकर प्रदेश को बदहाल बना दिया हैं. पप्पू यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी  लोकतांत्रिक ढंग से चलती है. यंहा सभी वर्गों को  सम्मान मिलता है काम के बल पर जिम्मेदारी दी जाती है। पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है। यह हमारे जोशीले कार्यकर्ताओं के चलते संभव हो पा रहा है.
जाप राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली है वे हमारे नेता पप्पू यादव  कार्यों से प्रभावित हैं। ये लोग प्रदेश में सेवादारी की राजनीति को तेज करेंगे. आज पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में धर्मेंद्र कुमार,नवल सिंह,सुधीर कुमार,अनिल कुमार,मिथलेश कुमार,राज हंस, रामबाबू यादव, बैजू यादव, राजू कुमार, करण कुमार, अरविंद कुमार, अभय प्रताप, अभिषेक, मोनू कुमार,उदय कुमार,संजय कुमार ने पार्टी की सदस्यता ली.

 

LEAVE A REPLY