निरहुआ-अक्षरा की फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ की शूटिंग पूरी

790
0
SHARE
Sabka Baap Anthootha Chhap

संवाददाता.पटना.बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लि. के बैनर तले बनने वाली प्रदीप के शर्मा की भोजपुरी फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्‍म का निर्माण बिग स्‍केल पर किया गया है, जिसमें भोजपुरी सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, स्‍टनिंग अक्षरा सिंह और श्रुति राव नजर आ रही हैं। वहीं, फिल्‍म की शूटिंग के समाप्ति के बाद इन तीनों पर फिल्‍माये गए एक गाने का सिक्‍वेंस भी खूब वायरल हो रहा है। इसमें तीनों की केमेस्‍ट्री शानदार नजर आ रही है।
फिल्‍म के इस वीडियो क्लिप को खुद निर्माता प्रदीप के शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से रिलीज किया है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। लोगों को यह क्लिप बेहद पसंद आ रहा है। इसलिए वे अब कमेंट कर पूछ भी रहे हैं कि फिल्‍म रिलीज कब होगी। वहीं, फिल्‍म को लेकर प्रदीप के शर्मा ने कहा कि फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ बेहतरीन मनोरंजन वाला फिल्‍म है। स्‍टोरी के साथ कास्टिंग भी फ्रेश है। यह बेहद साफ सुथरी और हर वर्ग के दर्शकों को ध्‍यान में रखकर हमने बनाया है। संवाद और गाने के साथ सभी कलाकारों के अभिनय बेहद संजीदा हैं। फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ को पराग पाटिल ने निर्देशित किया है, जो खुद इंडस्‍ट्री के सबसे उम्‍दा निर्देशकों में से एक हैं।
उन्‍होंने बताया कि फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ की सह निर्माता अनिता शर्मा और पदम् सिंह है। हमारी फिल्‍म हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने वाले हैं। इसे दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ देख पाएंगे। मैं एक लाइन में कहूँ तो फ़िल्म लाजवाब होगी।

 

 

LEAVE A REPLY