UP में क्षत्रिय समागम कार्यक्रम का आयोजन

594
0
SHARE
Kshatriya Samagam

संवाददाता.पटना.उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद में 18 सितम्बर को क्षत्रिय समागम कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है।यह गैर राजनैतिक कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम में क्षत्रियों के अतीत और वर्तमान पर परिचर्चा का आयोजन किया जा रहा है।साथ ही क्षत्रिय समाज की बेहतरी के लिए समाज के लोगों से सुझाव भी मांगे जाएंगे।
ये बातें क्षत्रिय महासभा राजपुत समाज अखंड भारत की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी अर्चना सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि इस क्षत्रिय समागम में देश भर के क्षत्रियों को आमंत्रित किया गया है। चाहे वो किसी भी क्षत्रिय संगठन से हों, इस समागम में अपनी भागीदारी निभा सकते हैं। मतलब अपने सभी रक्तसंबंधियों को आमंत्रित किया गया है।
अर्चना ने कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में अपनी विशेष पहचान बनाने वाले क्षत्रिय समाज के तमाम बंधुओं को तो आमंत्रित किया ही गया है। साथ ही अलग अलग क्षत्रिय संगठनों के प्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया जा रहा है।अर्चना सिंह कहती हैं कि यह समागम अद्भूत होगा और क्षत्रिय समाज की दिशा व दशा तय करने वाला होगा। उन्होंने अपने समाज से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस समागम में भाग लेकर अपनी एकता और शक्ति का परिचय दें।उन्होंने कहा कि एकता ही हमारी शक्ति है और इस समागम के माध्यम से हम अपनी शक्ति का परिचय देंगे।

 

LEAVE A REPLY