चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का हुआ आयोजन

709
0
SHARE
eye checkup camp

जितेन्द्र कुमार सिन्हा. पटना. राजा बाजार में मंगलवार को चलंत नि:शुल्क नेत्र जाँच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन करते हुए जीकेसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि मेडिकल साइंस ने बहुत तरक्की की है, जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण चलंत नेत्र जाँच वैन है। इसने नेत्र चिकित्सा के क्षेत्र में क्रांति ला दी है। लोगों को उनके गली-मोहल्ले में जा कर चिकित्सकीय परामर्श देती है।
उन्होंने कहा कि इसी तरह के शिविरों का आयोजन बिहार के सभी जिलों में किया जाएगा।चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर कार्यक्रम की अध्यक्षता कदम के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सैयद सबिहउद्दीन अहमद “शिफू” और स्वागत युवा शाखा के राष्ट्रीय सचिव राहुल मणि ने किया।
उक्त अवसर पर साईं लायंस नेत्रालय की चिकित्सकों की टीम ने लोगों के आँखों का जाँच किया और उन्हें आवश्यक परामर्श भी दिया।डॉ अनुराधा सिंह ने कहा कि लोगों को अपने नेत्रों की समय- समय पर जाँच करते रहनी चाहिए।
कदम की बिहार प्रदेश अध्यक्ष सैयद सबिहउद्दीन अहमद “शिफू” ने कहा कि चलंत नेत्र जांच शिविर नेत्र चिकित्सा के क्षेत्र में एक युगांतकारी कदम साबित हो रहा है और “कदम” के तत्वावधान में आगे भी विभिन्न चिकित्सकीय जांच शिविर आयोजित किए जाएंगे जिसका लाभ बिहार के विभिन्न जिलों के लोग उठा पाएंगे।
उक्त अवसर पर कदम के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश कुमार एवं कंचन माला चौधरी, प्रदेश महासचिव नागेंद्र कुमार, पटना जिला इकाई के जिलाध्यक्ष एजाज अहमद, पटना जिला इकाई के महिला प्रकोष्ठ की  जिलाध्यक्ष खुशबू कुमारी, शोभा देवी, आशुतोष, ब्रजेश उपस्थित थे।

 

 

LEAVE A REPLY