सुशील मोदी ने लालू शासन की तुलना अफगानिस्तान से की

586
0
SHARE
Lalu regime to Afghanistan

संवाददाता.पटना.पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा सांसद सुशील मोदी ने लालू के कुशासन की तुलना अफगानिस्तान से करते हुए कहा है कि  लालू-राबड़ी के कुशासन में बंदूक के बल पर अपहरण उद्योग चला, 100 से ज्यादा नरसंहार हुए और महिलाएँ घर से निकलने में डरती थीं। शिक्षा चौपट थी। विकास ठप था।लालू प्रसाद ने अपने दौर में बिहार को आज के अफगानिस्तान जैसा ही बना दिया था।
श्री मोदी ने कहा कि लालू के जेल जाने पर उनकी ‘ खड़ाऊँ सरकार ‘ चलाने वाले जगदानंद को राजद में छिपा तालिबान क्यों नहीं दिखा? राजद के छोटे राजकुमार की इच्छा के मुताबिक काम करने और बड़े राजकुमार से लगातार अपमानित होने के दबाव में जगदानंद मानसिक संतुलन खो रहे हैं इसलिए वे हिंसा में विश्वास करने वाले बर्बर तालिबानियों की तुलना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ( RSS) से कर रहे हैं।
सुशील मोदी ने कहा कि लालू परिवार की भक्ति, पुत्र मोह और वोट बैंक की राजनीति करने में जगदानंद इतना नीचे गिर जाएँगे, यह किसी ने नहीं सोचा होगा। जिस आरएसएस की देशभक्ति और पीड़ित मानवता के प्रति सेवा भाव से जेपी तक प्रभावित हुए, उसे राजद के एक सीनियर नेता का तालिबानी कहना अत्यंत दुर्भावनापूर्ण और निंदनीय है।

 

LEAVE A REPLY