पूर्व विधायक जनार्दन शर्मा का निधन

660
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जेपी आंदोलन के सेनानी व पूर्व विधायक जनार्दन शर्मा का निधन हो गया जो नई दिल्ली के ILB S में विगत ढाई माह से इलाजरत थे।उनके पार्थिव शरीर को कल सुबह दिल्ली से पटना लाया जाएगा।उनके पार्थिव शरीर को विधान सभा और कांग्रेस मुख्यालय (सदाकत आश्रम) ले जाया जाएगा।दोपहर में गुलबी घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा।
जनार्दन शर्मा अपने पीछे पत्नी,एक पुत्र,मां और भाई-बहनों का भरापूरा परिवार छोड़ गए।जनार्दन शर्मा पालीगंज विधान सभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर एक बार चुनाव जीते। इससे पूर्व वे प्रदेश भाजपा के प्रमुख पदों पर रहे।वर्षों तक भाजपा के मीडिया प्रभारी के रूप में सक्रिय रहे। अगले चुनाव में जनार्दन शर्मा को टिकट नहीं दिया गया।पार्टी से दरकिनार किए जाने के कारण वर्षों बाद वे कांग्रेस में शामिल हो गए।कांग्रेस की राजनीति के साथ-साथ भूमिहार-ब्राह्मण मंच से भी काफी सक्रिय थे। अपने मिलनसार स्वभाव के कारण जनार्दन शर्मा राजनीतिक-सामाजिक क्षेत्र में काफी लोकप्रिय रहे हैं।
जनार्दन शर्मा के निधन पर उनके चाहने वाले राजनैतिक-गैर राजनैतिक लोगों ने दुख प्रकट करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।श्रद्धांजलि देने वालों में कांग्रेस के डॉ के एन शुक्ला,डॉ.अखिलेश सिंह,डॉ.मदन मोहन झा,अनिल शर्मा,अमिता भूषण,अजय सिंह टुन्नू,भाजपा के सुरेश रूंगटा,राजा राम पाण्डेय,के साथ-साथ रामजतन सिन्हा, अवनीश कुमार सिंह,वीणा शाही आदि प्रमुख हैं।इन नेताओं ने श्रद्धांजलि देते हुए ईश्वर से प्रार्थना की कि इस कठिन घड़ी में उनके परिवार को दुख सहने का बल प्रदान करें।

 

LEAVE A REPLY