भारतीय मुस्लिम समाज 1947 से पूर्व की मानसिकता से बाहर निकलें- VHP

540
0
SHARE
Indian Muslim and VHP

मेरठ.विश्व हिंदू परिषद ने भारतीय मुस्लिम समाज से अपील की है कि वे 1947 से पूर्व की उस मानसिकता से बाहर निकले। देवबंद,अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय तथा कई मदरसों से हिंदू विरोधी एवं राष्ट्र विरोधी गतिविधियां चलती है उन सभी गतिविधियों को तत्काल बंद करें। स्वयं को गजनी और बाबर जैसे आक्रमणकारियों के साथ ना जोड़ें बल्कि पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम से प्रेरणा लेकर धरतीपुत्र बने। जिन आक्रमणकारियों ने उनके पूर्वजों को जबरन धर्मान्तरित किया था वे उनके मार्ग पर ना चले और इस हिंदू समाज को निशाना बनाने का विचार अपने मन से निकाल दे और राष्ट्र भावना मित्र भावना के साथ मिलजुल कर रहना सीखें।
ये बातें राधेश्याम मोरारका माधव कुंज शताब्दी नगर, मेरठ में विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री डॉक्टर सुरेंद्र जैन ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने बताया कि विश्व हिंदू परिषद मेरठ प्रांत ने निश्चित किया है कि अब प्रांत में किसी भी हिंदू परिवार की प्रताड़ना नहीं होगी। पूरे प्रदेश में लगभग 70 से भी अधिक संवेदनशील स्थानों की पहचान की गई है, जिन स्थानों के हिंदू समाज के लोगों को आत्मरक्षा हेतु पूर्ण रूप से सक्षम बनाया जाएगा एवं शेष सक्षम हिंदू समाज उन हिंदू परिवारों की सुरक्षा की चिंता करेंगे और यह तय किया गया है कि पूरा हिंदू समाज उन सभी हिंदू परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़ा होगा।डॉक्टर जैन ने कहा कि जन जागरण के माध्यम से पुनः हिंदू समाज का वह सामर्थ्य भाव जागृत किया जाएगा जिससे भविष्य में कोई भी हिंदू परिवार पलायन ना करे।
धर्मांतरण विरोधी कानून बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अभिनंदन करते हुए उन्होंने कहा कि धर्मांतरण एवं लव जिहाद का यह जो मकड़जाल पूरे भारतवर्ष में फैला है, वह सभ्य समाज एवं राष्ट्र के लिए घातक है। देखने में आया है धर्मांतरण के एक षड्यंत्र को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की लोनी पुलिस ने पकड़ा एवं उस विषय की तह में जाने पर जानकारी मिली कि यह षड्यंत्र कुछ एक परिवारों के साथ नहीं अपितु देशभर के 25 से भी ज्यादा राज्यों में फैला हुआ है।
उन्होंने कहा कि सबसे गंभीर विषय यह है कि यह लोग मात्र धर्मांतरण ही नहीं करते बल्कि राष्ट्र विरोधी आतंकवादी गतिविधियां भी संचालित करते हैं जिनकी जड़े पाकिस्तान से जाकर जुड़ती है। यह देश का दुर्भाग्य है भारत की सेकुलर ताकतें कांग्रेस के नेतृत्व में धर्मांतरण एवं आतंकवाद के इस राष्ट्र विरोधी कृत्य में सहभागी बनती है। इसीलिए छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने धर्मांतरण विरोधी बिल पास नहीं होने दिया।विश्व हिंदू परिषद केंद्र सरकार से आग्रह करता है कि वह लव जिहाद एवं अवैध धर्मान्तरण को रोकने के लिए वैसा ही सख्त केंद्रीय कानून बनाएं जैसा उत्तर प्रदेश सरकार ने बनाया है।
 

LEAVE A REPLY