हीरो राजन कुमार “हिन्दू जागरण मंच” की ओर से सम्मानित

661
0
SHARE

संवाददाता.मुंगेर.हीरो राजन कुमार न सिर्फ यूथ आइकॉन हैं बल्कि एलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया के भी आइकॉन हैं, साथ ही वह एंटी कोरोना एम्बेसडर भी हैं। कोरोना महामारी में लॉक डाउन के दौरान प्रभावित लोगों की उन्होंने बहुत सेवा की है। मास्क पहनने को लेकर जागरूकता फैलाना हो या फिर टीकाकरण को लेकर अवेयरनेस क्रिएट करना हो, राजन कुमार ने अपने यूनिक आईडिया के साथ जनता को जगाया है और उनके दिल से भय को भगाया है। उनके इन्हीं तमाम कारनामों को देखते हुए हिन्दू जागरण मंच की ओर से उन्हें सम्मानित किया गया।

रविवार को हिन्दू जागरण मंच की ओर से त्रीमूर्ति कोम्प्लेक्स मुंगेर में लव जिहाद को लेकर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जहां मुंबई की फिल्मी दुनिया के सिने कलाकार और मुंगेर पुत्र राजन कुमार भी उपस्थित थे। उन्हें एक भगवा रंग की शाल और प्रशस्ति पत्र देकर हिन्दू जागरण मंच की ओर से सम्मानित किया गया।

आपको बता दें कि हीरो राजन कुमार मुंगेर की छवि को बदलने के लिए भी लगातार प्रयासरत हैं। वह फीचर फिल्मों, म्यूज़िक वीडियो, डॉक्यूमेंट्री फिल्मों और शॉर्ट फिल्मों का निर्माण मुंगेर के रमणीय लोकेशन्स पे करते आ रहे हैं और दूसरे तमाम निर्माता निर्देशकों को भी मुंगेर शहर में शूटिंग करने के लिए प्रेरित करते हैं। इसी उद्देश्य के तहत वह जल्द ही मुंगेर फ़िल्म डायरेक्टरी भी लेकर आ रहे हैं जिसके कवर पेज का अनावरण बिहार के उपमुख्यमंत्री द्वारा हाल ही में हुआ।

 

 

LEAVE A REPLY