सामाजिक संगठन “कदम” की पहली बैठक संपन्न

78
0
SHARE

जितेन्द्र कुमार सिन्हा. पटना. लोकनायक जयप्रकाश अंतरराष्ट्रीय अध्ययन विकास केन्द्र एवं सामाजिक संगठन “कदम” के साऊथ एक्सटेंशन स्थित दिल्ली कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई।उक्त बैठक में “कदम”  के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अभय सिन्हा ने सभी सदस्यों का स्वागत किया और कहा कि सामाजिक संगठन “कदम” का उद्देश्य बहुत दूरगामी है। “कदम” रचनात्मक कार्यों में अपनी भूमिका का निर्वाह करना चाहती है। इसके लिए संवाद की प्रक्रिया शुरू कर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी ।

“कदम” के विषय में राजीव रंजन प्रसाद ने विस्तार से बताते हुए कहा कि यह संगठन समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर सामाजिक, आर्थिक, सांस्कृतिक और औधौगिक उन्नयन के लिए कृत-संकल्पित है। दिल्ली में आगामी 05 सितंबर को एक सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा, जिसकी तैयारी के लिए एक कमेटी बनाई जाएगी।

बैठक में प्रमुख्य लोगों में अनु सिन्हा,  नवनीत कुमार, गोपाल रंजन,  विजय कुमार सिन्हा, स‌ईद मोहम्मद, संतोष कुमार, चंदन शर्मा, संतोष भारद्वाज, उषा ठाकुर, आचार्य भोगेंद्र, श्याम कुमार , मोहम्मद वजीर, मोहम्मद जामिन के अतिरिक्त अन्य लोग शामिल थे। अगली बैठक की जानकारी अलग से सभी को दी  जाएगी ।

 

 

LEAVE A REPLY