पूर्व मंत्री के हाऊस गार्ड हटाए जाने के बाद घर में चोरी

137
0
SHARE

संवाददाता.पटना.पूर्व मंत्री व विधान सभा की याचिका समिति के सभापति डॉ प्रेम कुमार के सरकारी आवास में चोरी का मामला सामने आया है।डॉ कुमार के अनुसार उनकी अनुपस्थिति में उनके हाऊस गार्ड को हटा दिया गया था।लाखों की चोरी के मामले दर्ज होने के बाद भी सचिवालय थाना द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

डॉ कुमार के अनुसार- दिनांक 10 जुलाई 2021 को मैं पत्नी सहित सरकारी आवास पटना 3 सर्कुलर रोड, बेली रोड पटना, से गया अपने विधान सभा क्षेत्र निकल गया था। दिनांक 11जुलाई 2021 की संध्या में मेरे बड़े पुत्र प्रेम सागर भी सरकारी आवास पटना से कोलकाता चले गए थे। दिनांक 13 जुलाई 2021 को सरकारी आवास के गार्ड को भी पुलिस विभाग द्वारा वापस बुला लिया गया था(हटा दिया गया)। मेरे पुत्र प्रेम सागर 17 जुलाई 2021 को अपने सरकारी आवास 3 सर्कुलर रोड पटना, रात्रि में 9:00 बजे के करीब आने के बाद अपने कमरा के गोदरेज को खोल कर तौलिया निकाल रहा था तो देखा की आलमारी का लॉकर नहीं है। इस लॉकर में ₹2 लाख 25 हजार नकद राशि और इसमें रखे चांदी का कटोरा था। दूसरी अलमारी का ताला तोड़ा हुआ था सामान बिखरा पड़ा था, पर सभी सामान वही था।

उन्होंने बताया है कि इस संबंध में 18 जुलाई 2021 को उनके पुत्र प्रेम सागर द्वारा सचिवालय थाना पटना में एफ आई आर दर्ज कराया जा चुका है। थाना द्वारा 2 दिनों का समय मांगा गया था, पर अभी तक अनुसंधान के बाद कुछ भी बरामदगी नहीं हो पाई है।

 

LEAVE A REPLY