रोमांच पैदा करने वाला है भोजपुरी फिल्म ‘अजनबी’- संजय पांडेय

204
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भोजपुरी स्‍क्रीन पर बतौर विलेन स्थिापित अभिनेता संजय पांडेय ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘अजनबी’ को लेकर कहा कि इस फिल्‍म का विषय अपने आप में रोमांच पैदा करने वाला है। संजय पांडेय ने कहा कि भोजपुरी में एक ऐसे विषय को कम छुआ गया है। एक हॉरर, थ्रिलर, सस्‍पेंस फिल्‍म जो कम बनती है। इस विषय की तरफ हम देखते भी नहीं थे, जिस विषय को निर्देशक ने उठाया है। ये विषय अपने आप में रोमांच पैदा करता है। टिपिकल कहानी नहीं है। एक अलग कहानी – अलग तरीके से कहने की कोशिश की गई है। लगभग बहुत सारी फिल्‍में मैंने की है। मैं भी ये कह सकता हूं कि इस विषय की फिल्‍म पहली बार कर रहा हूं।

उन्‍होंने कहा कि अब तक खूंखार विलेन बनता था। इस फिल्‍म में न्‍यूज चैनल के हेड का रोल कर रहा हूं। हमारी टीम एंकर, हमारा कैमरा मैन हम लोग एक हॉटेड हाउस में आते हैं और वहां की खबर लेने के लिए। उस हाउस का सच क्‍या है। और कैसे हम खुद घटनाओं के साथ घिरते चले जाते हैं और एक अंत होता है फिल्‍म का। मैं सबसे पहले इस फिल्‍म के लेखक निर्देशक अवधेश मिश्रा की तारीफ करूंगा।

संजय ने आगे कहा कि मेरे लिए सबसे ज्‍यादा एक्‍साइटमेंट वाली बात थी – अवधेश मिश्रा का निर्देशन। हम दोनों ने 100-150 फिल्‍में साथ में की है। आपस में हमारी स्‍वस्‍थ प्रतिद्वंद्वता रही है। ऑफ स्‍क्रीन ऑन स्‍क्रीन हम लड़ते झगड़ते थे। हमारे किस्‍से इंडस्‍ट्री में फेमस है। लोग खूब इंजॉय करते थे हमारे झगड़े को। बाद में लोगों ने हमारे झगड़े में पड़ना छोड़ दिया। बहुत प्‍यार था हमारे बीच। अवधेश मिश्रा ने पहली फिल्‍म में भी बुलाया था, लेकिन मैं किसी कारणवश नहीं आ पाया था। इसमें जब मौका मिला तो मैंने कहा कि पहली फुर्सत में मैं अजनबी करूंगा।

उन्‍होंने कहा कि ऐसा देखकर लगा नहीं कि अवधेश मिश्रा की तीसरी फिल्‍म है। ऐसा लगा कि बहुत फिल्‍में कर चुके हैं। जितना अच्‍छा अपने आप को उन्‍होंने अभिनेता के रूप में इंडस्‍ट्री में खुद को स्‍थापित किया है। उम्‍मीद है कि वे निर्देशक के रूप में भी उतना ही नाम कमायेंगे। सबसे बड़ी बात कि तीनों फिल्‍मों का विषय अलग – अलग है। ये एक अच्‍छे निर्देशक की निशानी है। वे अपने विषय को रिपीट नहीं कर रहे हैं। एक थ्रिलर हॉरर, एक फैमली फिल्म और एक बाप बेटे की कहानी। तो मैं बहुत खुश हूं अवधेश मिश्रा के निर्देशन में काम करके। अच्‍छा लगेगा, इंतजार करिये फिल्‍म अजनबी का। अजनबी आपको अपनी लगेगी।

गौरतलब है कि इमोशनल हॉरर फिल्म ‘अजनबी’ का निर्माण निप्रम क्रिएशन के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म के निर्माता प्रनीत वर्मा और लेखक – निर्देशक अवधेश मिश्रा हैं। गीत और संगीत साजन मिश्र का है। पीआरओ रंजन सिन्हा  हैं। फिल्म में अवधेश मिश्रा के साथ  विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडे,देव सिंह, अनिता रावत, रोहित सिंह मटरू,  संतोष पहलवान, जय सिंह, हीरा यादव, बबलू खान,सुधा वर्मा,पूजा भंडारी,अवंतिका यादव,प्रथु व के के गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं।

 

LEAVE A REPLY