दीदी जी फाउंडेशन के संस्कारशाला में बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री का वितरण

757
0
SHARE

संवाददाता.पटना.पटना से सटे कुरथौल राजपूताना के फुलझड़ी गार्डन स्थित दीदी जी फाउंडेशन के संस्कारशाला में 100 बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री का वितरण किया गया।संस्कारशाला की संचालिका और समाज सेविका राजकीय शिक्षक सम्मान से सम्मानित शिक्षिका डॉ. नम्रता आनंद ने बताया कि दीदी जी फाउंडेशन के संस्कारशाला में राष्ट्रीय सहयोग पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष देवाशीष जी के सहयोग से पाठ्य सामग्री कॉपी, पेंसिल, रबर, कटर बाँटा गया। बच्चों के बीच विभिन्न माध्यमों से किया गया यह सहयोग बच्चों को बार बार प्रोत्साहित करता है।

डॉ आनंद ने उन तमाम लोगों को धन्यवाद दिया जो लोग दीदी जी फाउंडेशन से जुड़ रहे हैं और अपने द्वारा दिए गए सहयोग से दीदी जी फाउंडेशन के साथ मिलकर जरूरतमंदों की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग समाज की सेवा करना चाहते हैं,लेकिन उन्हें मंच प्राप्त नहीं हो पाता, तो वैसे तमाम लोगों से अपील है कि आप सोशल मीडिया के माध्यम से आ रहे न्यूज़ को देखें और जो भी आपको सही लगे उसके साथ जुड़ें और गरीबों तक पहुंचे। ताकि आपके द्वारा मानवता की सेवा की जा सके।

डॉ नम्रता आनंद ने कहा कि राष्ट्रीय सहयोग पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष देवाशीष जी को बहुत-बहुत धन्यवाद जो सच में मानवता की मिसाल है। राजनीति से जुड़े लोगों को इस तरह समाज सेवा से जुड़ना वाक़ई अनुकरणीय है। सच्ची सेवा, विनम्र व्यवहार उनका जरूरतमंदों के प्रति प्रेम और दीदी जी फाउंडेशन के साथ काम करके समाज की मदद करना एक सराहनीय प्रयास है। देवाशीष जी ने बच्चों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि आप सब बच्चों के साथ, राष्ट्रीय सहयोग पार्टी है ।आप सभी बच्चे आगे बढ़े जहां तक होगा हम सब आपकी मदद करेंगे।

LEAVE A REPLY