राष्ट्रीय मछुआरा दिवस:मुकेश सहनी ने युवाओं के बीच किया मोबाइल का वितरण

481
0
SHARE

संवाददाता.पटना. वीआईपी पार्टी के राष्‍ट्रीय सह बिहार सरकार के पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग के मंत्री मुकेश सहनी के पटना स्थित 6 स्‍टैंड रोड आवास पर राष्ट्रीय मछुआरा दिवस मनाया गया, जिसमें विकासशील इंसान पार्टी के नेता व कार्यकर्ता कोविड नियमों का पालन करते हुए शामिल हुए। इस दौरान मंत्री मुकेश सहनी ने मछुआरा समाज की एकजुटता और विकास पर बल दिया। साथ ही उन्‍होंने पार्टी के आईटी सेल के सैकड़ों युवाओं के बीच मोबाइल फोन का वितरण किया और कहा कि इससे युवा डिजिटली सरकार की योजनाओं से जुड सकेंगे और लोगों के बीच जन जागृति का कार्य भी कर सकेंगे।

इस मौके पर लोजपा के प्रदेश महासचिव अशोक पासवान ने वीआईपी पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की।इस अवसर पर मुकेश सहनी ने कहा कि मछुआरा समाज की एकजुटता की वजह से ही आज सत्ता में हमें भागीदारी मिला है। लेकिन अब हमारे समाने लक्ष्‍य समाज के युवा और युवतियों को साक्षर बनाने का भी है, ताकि हम अपने अधिकारों के प्रति सजग रहे हैं और अपनी जीवनशैली में समृद्ध बनाये। इसके लिए विकासशील इंसान पार्टी प्रयासरत हैं।  मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में एनडीए सरकार भी मछुआरा समाज के लिए संवेदनशील है, ताकि इस समाज का संपूर्ण विकास हो। हम मुख्‍यमंत्री जी के मार्गदर्शन में प्रदेश के सर्वांगीण विकास को तत्‍पर हैं।

इस मौके पर विकासशील इंसान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाल गोविंद विंद, राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता देव ज्‍योति और आनंद मधुकर यादव,पप्पू चौहान,अर्जुन सहनी के साथ लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY