राजद प्रदेश अध्यक्ष पद से जगतानंद सिंह का इस्तीफा,पार्टी ने किया खंडन

784
0
SHARE

संवाददाता.पटना. पिछले कुछ महीने से नाराज चल रहे जगतानंद सिंह ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। हालांकि पार्टी स्तर से इस्तीफा का खंडन किया जा रहा है लेकिन सूत्रों की मानें तो खंडन डैमेज कंट्रोल के लिए किया जा रहा है।पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद इस पर जैसा अंतिम निर्णय लेंगे उसी के अनुसार इसे सार्वजनिक किया जाएगा।

शुक्रवार को राजद के प्रदेश अध्यक्ष पद से जगतानंद सिंह के इस्तीफे की खबर तेजी से वायरल हुआ।बताया गया कि श्री सिंह ने अपना इस्तीफा पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद को भेज दिया है।उनके इस्तीफे को अभी तक लालू यादव और तेजस्वी यादव ने स्वीकार नहीं किया है।वहीं मीडिया में खबर आने के बाद पार्टी स्तर पर इस खबर का खंडन किया गया।

बताते चलें कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के व्यवहार से जगतानंद सिंह काफी आहत हैं।पार्टी के स्थापना दिवस 5 जुलाई को तेजप्रताप ने जगतानंद सिंह पर तीखा बयान दिया था।इससे पूर्व भी तेज प्रताप पार्टी के कामकाज पर सवाल उठाते हुए जगतानंद सिंह पर हमला करते रहे हैं।कई बार लालू प्रसाद और राबड़ी देवी को हस्तक्षेप करना पड़ा था।

पार्टी को अपना इस्तीफा भेजने के बावजूद दोपहर तक जगदानंद सिंह पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष के कमरे में बैठे दिखे। मीडिया ने उनसे इस्तीफे को लेकर सवाल पूछा। इस पर उन्होंने ना हां में जवाब दिया और ना न में। बस इतना कहा कि आप जो चाहे चला सकते हैं। उनसे जब पूछा गया कि क्या वो तेजप्रताप यादव के व्यवहार से दुखी हैं तो कहा कि ये सवाल उनसे पूछा जाना चाहिए। इस दौरान मीडिया ने जगतानंद सिंह से उनके इस्तीफे से जुड़े कई और सवाल किए, लेकिन वो उन सबका गोल-मटोल जवाब देते रहे।

 

 

LEAVE A REPLY