खगौल में मां डेंटल क्लिनिक का हुआ उद्‌घाटन

1025
0
SHARE

संवाददाता.खगौल.मोती चौक यूनियन बैंक के नीचे में डेंटल क्लिनिक ( दाँत अस्पताल) का शुभारंभ हुआ। इसकी जानकारी देते हुए दंत चिकित्सक, डॉ संजेश कुमार गुंजन ने बताया कि मां डेंटल केयर के नाम से शुभारंभ हुआ दांत अस्पताल का उद्घाटन रेलवे अस्पताल दानापुर की चीफ नर्सिंग सुपरिटेंडेंट शीला देवी एवं टीपीएस हाई स्कूल बिहटा के रिटायर्ड शिक्षक सिद्धनाथ यादव ने किया।

उन्होंने कहा कि इस अस्पताल के खोलने का मेरा मुख्य उद्देश्य है कि खगौल नगर में दांत की देखभाल एवं उचित इलाज के लिए कोई अच्छा चिकित्सक उपलब्ध नहीं है। क्लीनिक के खुलने से अब इलाके के लोगों को पटना में दांत के इलाज के लिए जाना नहीं पड़ेगा। यहां दांत संबंधित सभी रोगों का इलाज, आरसीटी (रूट केनाल ट्रिटमेंट), मसूड़ों से खून आना, उच्चतम क्वालिटी का दांत, फिक्स फुल सेट, दांत का टेढ़ापन सुधार, क्लिप लगाया जाएगा।

मौके पर वरिष्ठ पत्रकार सुधीर मधुकर, खगौल व्यवसायी संघ के अध्यक्ष उमा गुप्ता, रिटायर पुलिस उप निरीक्षक गिरिधर पाठक, राजद नगर अध्यक्ष राजकिशोर गुप्ता, सामाजिक कार्यकर्ता चंदू प्रिंस, विष्णु गुप्ता सहित कृष्णा यादव, राजेश यादव, मुकेश यादव, गौतम यादव, दीपक यादव, डॉ दिलीप कुमार आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY