राहुल गांधी का कंफ्यूजन कोरोना से भी खतरनाक- राजीव रंजन

554
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना. टीकाकरण को लेकर राहुल गांधी द्वारा दिए गये बयान को हास्यास्पद बताते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने बयान से एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि वह बिना जाने बुझे कुछ भी बोल देते हैं. न तो उन्हें तथ्यों का ज्ञान होता और न ही विषय की समझ, जो उनके सलाहकार उन्हें दे देते हैं, उसे वह बिना जांचे-परखे ट्वीट कर देते हैं.
श्री रंजन ने कहा कि राहुल को देश की प्रतिष्ठा का भी रत्ती भर ख्याल नहीं रहता है. इनका इतिहास देखें तो अपने कंफ्यूजन में वह बार-बार अपने झूठे बयानों से देश, अपनी पार्टी यहां तक कि अपनी खुद की इज्जत को भी तार-तार करते रहते हैं. उनका यह कंफ्यूजन कोरोना से भी खतरनाक है. इसलिए हमारी कांग्रेस को सलाह है कि जल्द से जल्द राहुल को ज्ञान और राष्ट्रभक्ति का टीका लगवाएं.
आंकड़े देते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि जिन टीकों को लेकर राहुल भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे हैं उसकी वास्तविकता साफ़ उलट है. राहुल को यह तक नहीं पता बीते दिनों देश एक दिन में सर्वाधिक टीकाकरण का रिकॉर्ड बना चुका है. वास्तविकता यही है कि 21 जून से वैक्सीनशन ड्राइव में रिकॉर्डतोड़ तेजी आ चुकी है और पूरे देश में टीकों की अब तक तकरीबन 34 करोड़ डोज दी जा चुकी हैं. उन्होंने कहा कि अगर जुलाई की बात करें तो 1 जुलाई को 41 लाख 60 हजार वैक्सीन लगी. वहीं पिछले 11 दिनों में 6 करोड़ 85 लाख और औसतन प्रत्येक 24 घंटे में 62 लाख वैक्सीन लगाई जा रही है.
उन्होंने कहा कि इतने महत्वपूर्ण विषय पर राहुल की अज्ञानता यह साफ़ दिखाती है कि लगातार हार का विश्व कीर्तिमान बनाने के बाद भी उन्होंने कोई सबक नहीं सीखा. अहंकार के कारण वह अभी भी देश के आम लोगों को बेवकूफ समझते हैं. वह जान लें कि देश की जनता राहुल गांधी नहीं है. पब्लिक सब जानती और समझती है. इसीलिए यह तय है कि आने वाले समय में भी राहुल कांग्रेस के अच्छे दिन नहीं आने देंगे.

LEAVE A REPLY