लखनऊ में VIP पार्टी के प्रदेश कार्यालय हुआ उद्घाटन

553
0
SHARE

संवाददाता.पटना.विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह  पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की जनता की मांग पर पार्टी विस्तार के लिए गोमतीनगर में अवस्थित बिपुलखण्ड में प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान बड़ी संख्या में उनकी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे, जिन्होंने प्रदेश कार्यालय के शुभारंभ के मौके पर यूपी में पार्टी को मजबूत करने का संकल्प भी मुकेश सहनी के समक्ष लिया।

इससे पहले अपराह्न 01:30 बजे मुकेश सहनी लखनऊ हवाई अड्डा पहुंचे, जहां विकासशील इंसान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। उनकी अगवानी करने गाड़ियों का काफिला पहुंचा और पूरा शहर लालरंग के बैनर और पोस्टर से पाट दिया। इस गर्मजोशी से स्वागत के लिए मुकेश सहनी ने अपने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और कहा कि हमें इसी मजबूती से यूपी में अपने समाज को मजबूत करना है। अगर हम मजबूत होते हैं, तो हमारा समाज आगे बढ़ेगा।

मुकेश सहनी की अगुवानी करने आये कार्यकर्ता ने खूब “आरक्षण नहीं तो गठबन्धन नहीं”,”निषादों ने ललकारा है बिहार ही नहीं उत्तरप्रदेश में भी सरकार बनाना है” आदि नारों से पूरा लखनऊ शहर गुंजायमान कर दिया। यही नही आज ट्विटर पर सन ऑफ मल्लाह इन यूपी ट्रेंड करता रहा।

प्रदेश में विकासशील इंसान पार्टी की लॉन्चिंग से समाज में काफी उत्साह है। इस अवसर पर विकासशील इंसान पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष चौधरी लौटन राम निषाद, राजाराम बिन्दु राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, कमलेश केवट राष्ट्रीय सचिव सह संसदीय बोर्ड सदस्य, रमेश केवट राष्ट्रीय महासचिव, संतोष सहनी राष्ट्रीय अध्यक्ष, युवा प्रकोष्ठ, इत्यादि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY