इनर व्हील क्लब ऑफ‌‌ पटना के नये सत्र 2021-22 की शुरुआत

755
0
SHARE

संवाददाता.पटना. इनर व्हील क्लब ऑफ‌‌ पटना के नये सत्र 2021-22 की शुरुआत अध्यक्षा अमृता झा और सचिव श्रुति राम के नेतृत्व में की गयी।

इनर व्हील क्लब ऑफ पटना की मीडिया प्रभारी डॉ नम्रता कुमारी ने बताया कि वैश्विक महामारी की इस आपदा की घड़ी में सभी की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए इसे अलग स्तर पर आयोजित किया गया। इस सुअवसर पर निम्न तीन कार्यों को अंजाम दिया गया।

  1. पौधारोपण- पर्यावरण की सुदृढ़ता को बढ़ावा देने के लिए पौधारोपण कार्य किया गया, जिसके अन्तर्गत सभी सदस्यों को अपने अपने स्थान पर ही आयुर्वेदिक और चिकित्सीय पौधों का रोपण किया गया। साथ ही हर महीने ऐसे पौधों का वितरण और अन्य जगहों पर लगाने की शपथ भी ली गई। पौधारोपण के कार्यक्रम को पूर्व अध्यक्ष विभा चरणपहाड़ी, श्वेता झा ने पूर्ण करने में सहयोग दिया और क्लब की बहुत सारी सदस्यों ने इस नेक कार्य में अपनी सहभागिता दिखाई ।
  2. नशा /तम्बाकू जागरूकताइसमें कई कालेज और स्कूल के बच्चों को बेबीनार से जोड़कर नशा से होने वाले नुकसान के प्रति जागरूक करने की कोशिश डाक्टर अमित राम ( Oral and Maxillo facial surgeon) और डॉ प्रियम ने किया। साथ ही वीडियो के द्वारा भी उन्हें जागरूक करने की कोशिश की गई। इस कार्यक्रम में कई स्कूल कॉलेज ने अपनी भूमिका निभाई।इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अमृता झा ने की जिसका समन्वय अमरावती सिंह ने किया।
  3. महिला चिकित्सकों का सम्मानडॉक्टर डे के तहत अध्यक्षा अमृता झा ,सचिव श्रुति राम, पूर्व अध्य्क्ष संध्या सरकार, पूर्व अध्यक्षा विभा चरणपहाड़ी अमरावती और दिव्या शर्मा ने शहर के गणमान्य महिला चिकित्सकों को सम्मानित किया। डॉ अनिता सिंह, डॉ विजय लक्ष्मी मित्तल , डॉ सारिका राय, डॉ कनु प्रिया, डॉ माला सिंह, डॉ सीमा, डॉ अनिता सिंह को उनके बेहतरीन कार्य के लिए सम्मानित किया।

 

LEAVE A REPLY