गांवों में वैक्सीनेशन को प्रोत्साहित करने के लिए भाजपा की पुरस्कार योजना

338
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भाजपा के पंचायतीराज प्रकोष्ठ द्वारा 50 वर्ष से ऊपर,गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों द्वारा कोरोना वैक्सीन लेने के बाद,लॉटरी द्वारा चयनित 5 लोगों को प्रत्येक माह 11-11 हजार रुपए की पुरस्कार राशि देने का निर्णय लिया गया।

भाजपा के पंचायती राज प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की बुधवार को हुई वर्चुअल बैठक में यह निर्णय लिया गया।इसकी जानकारी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक ओम प्रकाश भुवन ने दी।

उन्होंने बताया कि बैठक में चर्चा हुई कि आगामी पंचायती चुनाव में अधिकतम राष्ट्रहित विचारों वाले,समाजसेवी स्वभाव के लोग जीत कर आये,ताकि आदरणीय नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा गाँव,गरीब,किसान के विकास की योजनाओं को धरातल पर अधिकतम पहुँचाया जा सके।अपने-अपने क्षेत्र में 100 % टीकाकरण करवाने वाले स्थानीय निकाय जनप्रतिनिधियों को बिहार के उप-मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और पंचायतीराज मंत्री सम्राट चौधरी के द्वारा सम्मानित किए जाने का निर्णय। पर्यावरण संरक्षण हेतु भाजपा द्वारा घोषित वृक्षारोपण कार्यक्रम को अन्य जगहों के अलावे,कोरोना से मृत पुण्यात्माओं के घर पर,उनकी याद में,परिवार की सहमति से एक फलदार पेड़ लगाने आदि पर भी विमर्श हुआ।

बैठक में मुख्य रूप से सह-संयोजक मुकेश कुमार नन्दन और राजन मिश्रा,नरेंद्र ऋषिदेव,क्षेत्रीय प्रभारी प्रिन्स कुमार राजू,सतीश गुप्ता,रतन,प्राणिक वाजपेयी,मीडिया प्रभारी प्रिंस पीयूष,कार्यालय प्रभारी श्रीनिवास सिंह और बसंत श्रीवास्तव,दीपक पासवान,गया जिला परिषद की पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मी देवी,माधव झा और अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

 

LEAVE A REPLY