बाढ़ आने के बाद क्या लुप्त हो जाएंगे तेजस्वी- राजीव रंजन

449
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना.भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि कोरोना संकट टलने के बाद राजद के युवराज आज-कल बाढ़ पर्यटन पर बिहार के दौरे पर आये हुए हैं. तकरीबन 200 दिनों के बाद अपने युवराज के आने से राजद के कार्यकर्ता मन मारकर जोश दिखाने पर विवश हैं. वास्तव में उन्हें पता है कि तेजस्वी का रिकॉर्ड है कि वह बिहार में आने वाली हर आपदा में लापता हो जाते हैं. ऐसे में यह तय है कि बाढ़ संकट के गहराते ही तेजस्वी जल्दी ही अपनी किसी गुप्त छुट्टी में लुप्त हो जायेंगे.

उन्होंने कहा कि लोग यह जानते हैं कि शाही अंदाज में पले-बढ़े तेजस्वी से जमीन पर काम होना नामुमकिन है, ऊपर से राहुल गांधी की संगत में पड़कर इन्होने ट्विटर पर झूठ फैलाना भी सीख लिया है. इसीलिए बिहारवासियों ने भी अब उन्हें सिरियस लेना छोड़ दिया है. उन्हें पता है कि राजनीति तेजस्वी के लिए बस एक फैमिली बिजनेस भर है, जिसमें आम जनता की औकात वोटबैंक से अधिक नहीं है.

श्री रंजन ने कहा कि तेजस्वी के राजनीतिक पदार्पण के वक्त बहुतों को यह भ्रम हुआ था कि शायद राजद की लट्ठमार राजनीति में कोई परिवर्तन आएगा. लेकिन तेजस्वी ने बहुत काम समय में ही उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. अपने कारनामों से उन्होंने बार-बार यह साबित किया है कि राजद का यकीन सिर्फ मेवा पाने में है, सेवा करने में नहीं. उन्होंने कहा कि इतने दिनों में जहां कई नेता राजनीति में आकर स्थापित हो गयें, वहीं तेजस्वी आज तक झूठे ट्वीट करने से आगे नहीं बढ़ पाए हैं और आगे भी उनसे कुछ अलग कर पाने की उम्मीद नहीं है.

 

LEAVE A REPLY