खेसारीलाल ‘मोहल्ला माचिस हो गया’ से लगी आग,मिनटों में 2 लाख व्यूज

517
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव का गाना ‘मोहल्ला माचिस हो गया’ ने म्यूजिक इंडस्ट्री में आग लगा दी है। इस गाने को रिलीज के बाद महज कुछ मिनटों में 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। खेसारीलाल यादव का यह गाना अब तेजी से वायरल होने लगा है। गाना बेहद मजेदार है और इसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। यह गाना RDC भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

दरअसल, खेसारीलाल यादव का यह गाना उनकी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ से है, जो एक बेहतरीन फ़िल्म है। इस फ़िल्म में भोजपुरी की हॉट अदाकारा काजल राघवानी भी हैं। गाने की शुरूआत भी काजल के एक्शन से शुरू होती है। बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल हैं। खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह फ़िल्म किसानों की बात को प्रमुखता से दर्शकों के बीच रखेगी। इसकी कहानी शोषण, उत्पीड़न और जुल्म पर चोट करती है। उसी का गाना ‘मोहल्ला माचिस हो गया’ एक मनोरंजक गाना है, जो लोगों का खूब मनोरंजन करेगी। आप भी इस गाने को सुने और प्यार और आशीर्वाद दें।

आपको बता दें कि गाना ‘मोहल्ला माचिस हो गया’ को खेसारीलाल यादव ने बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा के साथ मिलकर गाया है। लीरिक्स यादव राज का है। म्यूजिक ओम झा का है। पीआरओ रंजन सिन्हा ( Ranjan सिन्हा) हैं। डिजिटल हेड विक्की यादव हैं।

LEAVE A REPLY