वागीशा झा की रिलीज ‘चुटकी भर सिंदूर’ को मिला 1 मिलियन व्यूज

657
0
SHARE

संवाददाता.पटना.पारंपरिक विवाह गीतों के संकलन को नए अंदाज में प्रस्तुत करने वाली म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी म्यूजिक की ओर से नई रिलीज सिंदूरदान गीत ‘चुटकी भर सिंदूर’ आज 1 मिलियन क्लब में शामिल हो गया है। यानी इस गाने को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह गीत इन दिनों शादी व विवाहोत्सव में खूब सुना जा रहा है। इस वजह से गाने के व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं।

विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून के यूट्यूब चैनल पर रिलीज सिंदूरदान गीत ‘चुटकी भर सिंदूर’ को वागीशा झा ने गाया है, जो एक बेजोड़ सिंगर हैं। उनकी आवाज में इस गीत का जादू दर्शकों पर खूब देखने को मिल रहा है। वागीशा झा इसको लेकर बेहद खुश हैं और उन्होंने कहा है कि यह गाना मेरे दिल के सबसे करीब है। हिंदू धर्म में माना गया है कि सिंदूर दान के पश्चात ही विवाह की पूर्णता होती है।

उन्होंने कहा कि महिलाओं में माथे पर कुमकुम (बिंदी) लगाने के अतिरिक्त मांग में सिंदूर भरने की प्रथा अति प्राचीन है। यह उनके सुहागिन होने का प्रतीक तो है ही, साथ ही इसे मंगलसूचक भी माना जाता है। इसी चीज को हमने इस गीत में पिरोया है, जो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। आपको बता दें कि सिंदूरदान गीत ‘चुटकी भर सिंदूर’ का लीरिक्स तरुण पांडेय और म्यूजिक लार्ड जी का है। पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं। इसके म्यूजिक वीडियो में आनंद मोहन पांडेय, नेहा सिद्दीकी, राजेश मिश्रा, रूपा सिंह, सागरिका, राजेश कुशवाहा नज़र आये हैं। निर्देशक रंजीत कुमार सिंह हैं।

LEAVE A REPLY