पप्पू यादव की रिहाई को लेकर जाप का हस्ताक्षर अभियान

431
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जनाधिकार पार्टी के द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की रिहाई के लिए पटना के वैशाली गोलम्बर पर सोमवार को हस्ताक्षर अभियान चलाया। देश के प्रथम नागरिक महामहिम राष्ट्रपति महोदय को पत्र लिखकर लोगों ने पप्पू यादव के रिहाई की मांग की।

जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू की अध्यक्षता में चलने वाले इस हस्ताक्षर अभियान 5000 लोगों ने अपनी सहभागिता दी। हस्ताक्षर अभियान  की जानकारी देते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि आज राजेन्द्र  स्थित वैशाली गोलंबर पर हजारों लोगों ने महामहिम राष्ट्रपति को संप्रेषित किया गया है.

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने  कहा कि स्वास्थ्य विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को उजागर करने वाले पप्पू यादव विगत एक माह से जेल में बंद हैं, जिनकी रिहाई के लिए आज  प्रदेश भर में हस्ताक्षर अभियान हैं। इस अभियान में शहर के लोगों का व्यापक समर्थन मिला हैं। पप्पू यादव की रिहाई का अभियान अब जन अभियान बन गया हैं। लोगों के द्वारा किए गए हस्ताक्षर को पार्टी महामहिम राष्ट्रपति महोदय को भेजेगी।

जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने  हस्ताक्षर अभियान को सम्बोधित करते हुए कहा कि  कि पप्पू  यादव ने इस कोरोना महामारी में असंख्य लोगों के जीवन बचाने का काम किया हैं। अस्पताल माफियाओं और भाजपा के दबाव में नीतीश सरकार ने पप्पू यादव को साजिश के तहत जेल में डाला हैं।जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश पप्पू ने कहा कि कोरोना काल में जब सत्ताधारी और विपक्ष के नेता अपने-अपने  घर में  थे उस समय से एकमात्र पप्पू यादव पूरे बिहार में हॉस्पिटल से लेकर श्मशान घाट तक जायजा लेने का काम कर रहे थे।

हस्ताक्षर अभियान में पटना जिला अध्यक्ष सचितानन्द यादव, जावेद जी, अरुण सिंह, नरेन्द्र कुमार पूनम झा रमेश राम मुकेश यादव सनी यादव विनय कुमार राव नीतीश कुमार सिंह शशांक कुमार मोनू चंदन सुरेश जसवाल आदि मेहता भानु यादव उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY