कोरोना के खिलाफ अस्त्र है टीका,अफवाहों से सावधान रहने की जरूरत- नंदकिशोर

481
0
SHARE

संवाददाता.पटनासिटी.भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि वैक्सीनेशन कोरोना से बचाव के लिए अमोघ अस्त्र है। और, यह अस्त्र देश के हर नागरिक तक मुफ्त में उपलब्ध कराने का संकल्प माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ले चुके हैं। सभी जब वैक्सीनेट हो जाएंगे, तो कोई किसी का कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा।
श्री यादव बुधवार को यहां मंगलतालाब स्थित रामदेव महतो सामुदायिक भवन में आन स्पॉट रजिस्ट्रेशन के साथ 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के सभी लोगों के लिए चल रहे टीकाकरण अभियान कार्यक्रम के निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि 21 जून से वैक्सीनेशन की जिम्मेदारी केंद्र सरकार उठाएगी। यानी अब केंद्र सरकार सबको फ्री में वैक्सीन देगी। लेकिन देश में कुछ नकारात्मक शक्तियां अभी भी बरकरार है।‌ ये नकारात्मक शक्तियां राजनीति का चोला पहन कर लोगों को गुमराह कर रहीं हैं।‌ इन नकारात्मक की पहचान करना मुश्किल नहीं है। ये वहीं लोग हैं, जिन्होंने पहले लोगों को सीएए और एनआरसी कानून पर लोगों को गुमराह किया। कृषि सुधार कानून का विरोध कर कुछ फिरकापरस्त तत्त्वों के साथ मिल गये। यहां तक कि स्वदेश निर्मित वैक्सीनों पर भी अविश्वास किया। ऐसे देश के उन सभी नागरिकों को इन देश विरोधी तत्वों से सावधान रहने की जरूरत है।
निरीक्षण के क्रम में श्री यादव के साथ महापौर सीता साहू, पूर्व उपमहापौर सन्तोष कुमार मेहता, रंजीत कुमार सिन्हा “तन्नू”,किरण शंकर, विनय केसरी, संजीव यादव, रामनाथ सुमन, अमित कनोडिया, प्रदीप कास और साधना सहित कई लोग शामिल थे।

 

 

LEAVE A REPLY