सीएम के ट्वीट से प्रेरित पवन सिंह ने बनाया ‘मजनुआ पीटाता’

1269
0
SHARE

संवाददाता.पटना.बीते दिनों जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना महामारी के दौरान लॉक डाउन को बढ़ाने सम्बन्धित जानकारी ट्वीट कर दी थी, तब सीएम को टैग करते हुए एक लड़के ने लिखा कि उनकी गर्लफ्रेंड की शादी रुकवा दी जाए। शायद इसी से प्रेरित होकर भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का एक और खूबसूरत गाना ‘मजनुआ पीटाता’ रिलीज किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

गाना ‘मजनुआ पीटाता’ को अब तक कुछ ही घण्टे में लगभग 5 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं और इसके व्यूज बेहद तेजी से बढ़ रहे हैं। पवन सिंह का यह गाना भोजपुरी के लोकप्रिय यूट्यूब चैनल यशी फिल्म्स से जारी हुआ है, जहां लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को पवन सिंह ने अपने दमदार आवाज में गया है। लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास का है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है।

यह गाना एक ऐसे प्रेमी की है जिसकी प्रेमिका की शादी हो रही होती है और वह उसके लिए तड़पते रहता है। फिर हिम्मत जुटा कर शादी वाले दिन उससे मिलता है, जहाँ प्रेमिका के परिजन उसको पीटते हैं। इसी को लेकर यह गाना है, जिसमें प्रेमी यानी ‘मजनुआ पीटाता’ है। गाने की मेकिंग बेहद खूबसूरत है और लिरिक्स दिल छू लेने वाला है। तभी यह गाना खूब वायरल भी हो रहा है।

गाना ‘मजनुआ पीटाता’ का कॉन्सेप्ट दीपक सिंह का है और पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं। वीडियो एडिटर रवि पंडित हैं। पवन सिंह को इस गाने के लिए माता – पिता और अजीत सिंह जोकरही से आशीर्वाद मिला है। पवन सिंह ने कहा कि यह गाना उन सबों को बेहद पसंद आने वाला है, जिनकी शादी उनकी प्रेमिका से नहीं हुई है। गाना बेहद एंटरटेनिंग है।

 

LEAVE A REPLY