वैक्सीनेशन पर पीएम की घोषणा पर सीएम ने दिया धन्यवाद

511
0
SHARE

संवाददाता.पटना.सभी लोगों को केन्द्र सरकार द्वारा फ्री वैक्सीनेशन और गरीबों को दिवाली तक मुफ्त अन्न देने की घोषणा पर पीएम नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा इससे कोरोना से जीतने में मदद मिलेगी।पीएम द्वारा देश के नाम संबोधन के बाद सीएम ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।

केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री प्रत्येक नागरिक की चिंता करते हैं। कोरोना के संक्रमण काल में वैक्सीनेशन की गति को और अधिक तीव्र करने एवं गरीबों तक मुफ्त अनाज की व्यवस्था दीपावली तक आगे बढ़ाने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा 18 वर्ष से अधिक उम्र की आयु वाले लोगों के लिए फ्री वैक्सीनेशन की घोषणा का स्वागत करते हुए राज्यवासियों की ओर से माननीय प्रधानमंत्री का आभार जताया है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना की दूसरी लहर से निपटने में भी विपरीत परिस्थितियों का सामना करने की अपनी अदम्य क्षमता सिद्ध की।सभी राज्यों को 75 फीसद वैक्सीन मुफ्त देने और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज देने का कार्यक्रम दीपावली तक जारी रखने की घोषणा बड़ी राहत देने वाली है।बिहार की जनता की ओर से प्रधानमंत्री जी का आभार ।

LEAVE A REPLY