गरीबों के लिए उपयोगी साबित हो रहा है सामुदायिक किचेन-नंदकिशोर

514
0
SHARE

संवाददता.पटनासिटी.वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि कोरोना को लेकर लगे लॉक डाऊन में सामुदायिक किचेन गरीबों की भूख मिटाने में अति उपयोगी साबित हो रहा है। कोरोना काल में गरीबों की भूख को शांत करने की दिशा में इसका महत्व बढ़ा है।
श्री यादव गुरूवार को अपने पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत मंगल तालाब स्थित पटनासिटी स्कूल में चल रहे सामुदायिक किचेन के निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कोरोना की प्रथम लहर में ऐसे सामुदायिक किचेन की महत्ता देखी गयी थी। उसी को ध्यान रखते हुए गरीबों व असहायों के लिए दूसरी कोरोना लहर में भी ऐसी व्यवस्था की गई है। इसका लाभ उन असहायों को मिल रहा है जिनकी रोजी-रोटी पर संकट पैदा हुआ है। यहां प्रतिदिन हजारों लोग भोजन ग्रहण कर रहे हैं। साथ ही कोविड 19 के नियम-प्रावधानों का भी पालन किया जा रहा है। श्री यादव ने सामुदायिक किचेन में भोजन कर रहे गरीब-गुरबों से भी बातचीत की और भोजन की गुणवत्ता व उनका कुशल क्षेम जाना।
इस अवसर पर निगम पार्षद तारा देवी, पार्षद प्रतिनिधि उमेश मेहता, पूर्व उप महापौर संतोष कुमार मेहता, विनय केसरी, संजीव कुमार यादव, अमित कनोडिया, राजेश साह, प्रदीप काश के अलावा बड़ी संख्या में अन्य स्तर के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

 

LEAVE A REPLY