पटना सिटी के छह वार्ड में गरीबों का बीच बांटे गए फूड पैकेट

573
0
SHARE

संवाददाता.पटनासिटी.सुख की बेला में में भले ही दिखूं या नहीं लेकिन दुःख की घड़ी में मैं पूरी तरह आपके साथ हूँ। ऐसे प्रण के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम का रुख आज भी गरीब व असहायों की ओर रहा। कोरोना से उत्पन्न स्थिति के मद्देनजर जिन लोगों की रोजी-रोटी पर संकट आया वैसे लोगों के बीच फूड पैकेट प्रदान कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के उस पुराने संकल्प को साकार करने की दिशा में पुनः सकारात्मक पहल की -‘ कोई गरीब भूखा न सोये ‘।
पटना साहिब के विधायक और पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव के निदेश पर क्षेत्र के छह वार्डों में भाजपा कार्यकर्ताओं की टोली ने पका पकाया भोजन पैकेट वितरित किया। अनुसूचित जाति बहुल इलाके के साथ-साथ विभिन्न इलाके मेअन्य वर्ग के असहाय लोगों के बीच कार्यकर्ताओं के पहुंचते ही उनमें क्षुधा शांति की नई उम्मीद का संचार हुआ। आज वार्ड संख्या 58, 65, 67,68, 71 और 72 में ऐसे तबके के बीच फूड पैकेट बांटे गये।

श्री यादव ने कार्यकर्ताओं के इस सेवा कार्य की सराहना करते हुए कहा कि इस संकट काल में सेवा ही परमोधर्म: को चरितार्थ करने में कार्यकर्ता जुटे हैं। पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के प्रति आभार और उनका अभिनंदन।
गरीबों की क्षुधा को कुछ हद तक ही सही शांत करने की दिशा में विभिन्न वार्डों में बद्री गुप्ता, मनोज पासवान, मनीष कुमार, राजू जायसवाल, अमित सिंह और अरुण साह के अलावा पार्टी के बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने सक्रिय भूमिका अदा की।

 

LEAVE A REPLY