पप्पू यादव के जमानत पर सुनवाई पूरी,फैसले का इंतजार

541
0
SHARE

अनमोल कुमार.पटना.जाप सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्पू यादव के मधेपुरा जिला सत्र न्यायालय सेशन कोर्ट जमानत से संबंधित याचिका पर सुनवाई पूरी हो मिल गई है।  उनके समर्थक बेसब्री से फैसले का इंतजार कर रहेे हैं। उन्हें उम्मीद है कि फैसला उनके पक्ष में आएगा। समर्थक लगातार रिहाई की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार में मंगलवार प्रातः मधेपुरा जिला सत्र न्यायालय सेशन कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी की। जमानत पर  हुई सुनवाई में पप्पू यादव के वकील संजीव कुमार के दलील दी उनके सेहत का हवाला दिया। सुनवाई के बाद फैसला को सुरक्षित रखा गया है। पप्पू यादव के समर्थक कोर्ट परिसर में जमे हैं और फैसले का इतजार कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए पूर्व सांसद पप्पू यादव को रखा गया है।उनके वकील ने बताया कि इस कांड के सारे लोगों को पहले ही रिहा किया जा चुका है। इसलिए पप्पू यादव के सेहत का ध्यान रखते हुए इन्हें रिहा किया जाएl

ज्ञातव्य है कि 11 मई को पप्पू यादव को उनके पटना स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया था और रात में ही 32 साल पुराने एक मुकदमे में उन्हें जेल भेज दिया गया था l  29 मई को जिला सत्र न्यायालय के न्यायाधीश रमेश चंद्र मालवीय ने वर्चुअल सुनवाई करते हुए  1 जून को अगली तिथि निर्धारित की थी।

LEAVE A REPLY