पटना साहिब के 20 वार्डों में बांटी गई राहत सामग्री

817
0
SHARE

संवाददाता.पटना सिटी.’ सेवा ही संगठन है ‘  अभियान के अंतिम दिन रविवार को पटना साहिब विधान क्षेत्र के अंतर्गत 20 वार्डों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने समाज के कमजोर वर्गों के बीच मास्क, सेनिटाइजर के साथ-साथ 11 सौ पका- पकाया भोजन का फूड पैकेट वितरित किया।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री सह क्षेत्रीय विधायक नंदकिशोर यादव के मार्गदर्शन में सिटी क्षेत्र में पिछले दस दिनों से लगातार कोरोना पीड़ितों व उनके परिवारों को सहायता पहुंचाई जा रही है। कोरोना काल में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जिस सेवा भावना से पीड़ित परिवारों की मदद की है, उसकी हर तरफ सराहना हो रही है। श्री यादव के निर्देश पर आज पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड संख्या 52, 53, 54, 56, 57, 58, 59, 60, 61, 62, 63, 64, 65, 66, 67, 68, 69, 70, 71, एवम 72 में कोरोना से उत्पन्न स्थिति के मद्देनजर लगे लॉक डाउन को लेकर समाज के सबसे कमजोर तबके के बीच फूड पैकेट बांटा गया।वार्ड संख्या 65 के खांजेकला में  राहत सामग्री का वितरण कार्य भाजपा नमामि गंगे के प्रदेश संयोजक प्रभाकर कुमार मिश्र और भाजपा नेता नितीन कुमार ‘रिंकू’ के नेतृत्व में किया गया।

इस मौके पर श्री यादव ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच गरीब परिवारों के लिए कार्यकर्ताओं ने अपने हृदय में संवेदना रखकर जिस तत्परता के साथ सेवा की है, वह अभिभूत करने वाली है। पार्टी को ऐसे कर्मठ और कर्मयोगी कार्यकर्ताओं पर गर्व है। कर्मठ और समर्पित कार्यकर्ताओं ने पार्टी की जड़ों को और मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। कार्यकर्ताओं ने ‘सेवा ही संगठन  है’ संकल्प को साकार करने में अपनी मजबूत इच्छाशक्ति का परिचय दिया है।  जनसेवा एवं राष्ट्रहित के प्रति समर्पण की इस भावना से भाजपा को नयी ऊंचाई मिली है।
इस अवसर पर हरेंद्र चंद्रवंशी, मृत्युंजय बलदहियर, अजय पंडित, बद्री गुप्ता, लड्डू चंद्रवंशी, अशोक भारती, अखिलेश, शंकर मेहता, ओम निषाद, मनोज चंद्र, अमित सिंह, शंकर जायसवाल, धनंजय त्रिपाठी, मंटू गुप्ता, राजू जायसवाल, मनोज पासवान, हरेंद्र यादव, मनोज कुमार सिंह, मनीष कुमार, अरुण साह के अलावा विभिन्न स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं की टोली ने वार्डों में सक्रिय भूमिका अदा की।

 

LEAVE A REPLY