कोरोना काल में आश्रय ओल्ड एज होम को है मदद की है दरकार

450
0
SHARE

मुकेश कुमार सिन्हा.पटना.कोरोना महामारी और लॉकडाउन का असर हर क्षेत्र में पड़ा है।स्वयं सेवी संस्थाएं और ट्रस्ट जैसे सेक्टर भी इससे अछूता नहीं है।ये ही कारण है कि आश्रय चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा संघालित ओल्ड एज होम को आज मदद की दरकार पड़ गई है।

ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष और पटना रंगमंच के कलाकार राकेश कुमार गांधी आम लोगों से आग्रह किया है कि पाटलिपुत्रा कॉलोनी के नेहरू नगर रोड नं 4 में संचालित ओल्ड एज होम को आर्थिक सहायता उपलब्ध करा कर इसके संचालन की निरंतरता बनाए रखने में मदद करें। राकेश गांधी कहते हैं कि वैसे तो संस्था 2015 से अबतक लगातार चल रही है।और खास बात ये है कि संस्था को अबतक किसी की सहायता की जरुरत नहीं पड़ी थी और हमलोगों ने किसी से सहायता ली भी नहीं थी।लेकिन कोरोना और लॉकडाउन ने औरों की तरह हमारी संस्था की भी कमर तोड़ दी है।इसलिए हमें भी मदद की दरकार है।

गांधी कहते हैं कि संस्था शुरु होने से अबतक लगभग 100 वृदध महिला और पुरुष रह चुके हैं।लेकिन कोरोना काल में यहां रहने वालों की संख्या सिमट कर मात्र 4 ही रह गए हैं।जिससे संस्थान का मेनटेनेंस नहीं हो पा रहा है ।इसलिए हम सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर सार्वजनिक रूप से सहयोग मांग रहे है ताकि इस कोरोना काल में इस ओल्ड एज होम का संचालन वाधित न हो सके।

LEAVE A REPLY