सरकारी आवास में तेजस्वी द्वारा अस्पताल खोले जाने पर सुशील मोदी ने उठाया सवाल

430
0
SHARE

कांति देवी से गिफ्ट में मिले दो मंजिला मकान व राबड़ीजी के 10 फ्लैट में क्यों नहीं खोला अस्पताल?

संवाददाता.पटना.पूर्व उपमुख्यमंत्री व सांसद सुशील मोदी ने सरकारी आवास में तेजस्वी द्वारा अस्पताल खोले जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने कांति देवी से गिफ्ट में मिले दो मंजिला मकान व राबड़ीजी के 10 फ्लैट में क्यों नहीं खोला अस्पताल ?

श्री मोदी ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता।कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दो मंजिला भवन तेजस्वी यादव को गिफ्ट किया था, उसमें या राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया?

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डाक्टर हैं। कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएँ क्यों नहीं ली गईं? यदि राजद नेतृत्व में गरीबों की सेवा के लिए तत्परता और गंभीरता होती, तो अस्पताल शुरू करने के लिए पहले सरकार से अनुमति ली जाती और उसके मानकों का पालन किया जाता।बिना डाक्टर ,उपकरण-स्वास्थ्यकर्मी के किसी परिसर में केवल कुछ बेड लगा देने से अस्पताल नहीं हो जाता।  इससे केवल अस्पताल होने का नाटक किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY