जाप नेताओं ने अर्थी जुलूस निकाला,फूंका बिहार सरकार का पुतला

414
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ जाप नेताओं ने अर्थी जुलूस निकाला।  बांस घाट जाकर  बिहार सरकार के  पुतले का दाह संस्कार हिन्दू रीति रिवाज के तहत  किया गया।

जाप के प्रदेश अध्यक्ष  राघवेन्द्र कुशवाहा ने अर्थी जुलूस को सम्बोधित करते हुए कहा कि बिहार सरकार सरकार ने  पप्पू यादव की लोकप्रियता को दबाने के लिए साजिशन यह कदम एंबुलेंस, दवा और अस्पताल माफियाओं के दबाव में उठाया है। परन्तु पप्पू यादव गरीबों के हक की लड़ाई लड़ने से पीछे हटने वालों में नहीं है।

जाप नेताओं ने बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पप्पू यादव को अविलम्ब रिहा करने की मांग की। जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह ने कहा कि  पप्पू यादव की गिरफ्तारी लोकतंत्र पर हमला है। सरकार ने 30 साल पुराने मामले पर साजिश के तहत पप्पू यादव को जेल में डाला हैं। हमारा आंदोलन राजीव प्रताप रूडी की गिरफ्तारी व पप्पू यादव की रिहाई तक जारी रहेगा।

युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने अर्थी जुलूस को सम्बोधित करते हुए कहा कि गिरफ्तारी तो एम्बुलेंस चोर राजीव प्रताप रूडी की होनी चाहिए, जो सरकार के द्वारा नहीं किया गया। जन सेवक पप्पू यादव को गलत तरीके से फंसाया गया हैं। पप्पू यादव की गिरफ्तारी से प्रदेश की  जनता में आक्रोश  है  इस कारण सीएम नीतीश कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी को मृतप्राय मानकर बांसघाट पर उनका दाह संस्कार किया गया। मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, पटना  जिला अध्यक्ष सचितानन्द यादव, पूर्व विधायक भाई दिनेश, महिला मोर्चा की अध्यक्षा रानी चौबे, ज्योति चन्द्र बंशी,  सोनी कुमारी, पूनम, आशा जी, भानुजी, मौजूद थी ।

 

LEAVE A REPLY