तारक मेहता… फेम बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

1107
0
SHARE

मुंबई.टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले मशहूर कॉमेडी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।सूत्रों की मानें अब उनकी गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है।

दरअसल,हाल ही में मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह कहती हैं कि मुझे यूट्यूब पर आना है और इसलिए मुझे अच्छा दिखना है। उनकी (जातिसूचक शब्द) तरह नहीं दिखना। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठी और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। इसके साथ ही इसके बाद से देश के अलग-अलग हिस्सों में उनका विरोध शुरू हो गया था। इसके बाद मुनमुन ने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटा दिया और एक बयान जारी कर माफ़ी मांगी।

मुनमुन ने 10 मई को ट्विटर पर एक बयान जारी करते हुए लिखा कि- उन्हें शब्द का सही मतलब नहीं पता था। इस कारण उन्होंने इसका इस्तेमाल कर दिया। उनका इरादा किसी को भी ठेस पहुंचाने का नहीं था। वे उन सभी लोगों से माफी मांगती हैं जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

लेकिन मुनमुन की माफ़ी के बाद भी यह मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा। अब नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने मुनमुन दत्ता के खिलाफ हिसार के हांसी में एससी/एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज  करवाई है।हालांकि मुनमुन के माफ़ी मांगने के बाद अब कई लोग उनके सपोर्ट में आगे आये हैं और सवाल कर रहे हैं कि जब मुनमुन माफी मांग चुकी हैं तो यह कार्रवाई क्यों?

LEAVE A REPLY