कोरोना काल में सरकार सुस्त,अधिकारी लापरवाह- जनार्दन शर्मा

366
0
SHARE

संवाददाता.पटना.कांग्रेस के वरीय नेता पूर्व विधायक जनार्दन शर्मा ने कहा कि इस करोना काल में सरकार सुस्त और अधिकारी लापरवाही के कारण बिहार में मृत्यु दर में वृद्धि हुई है। अस्पताल से लेकर दवा दुकान तक दलालों का अड्डा बना हुआ है। बिना अधिक व्यय किए कोई काम नहीं हो पाता है जिससे आमजन लाचार एवं बेबस है।

उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि बाजार में दवा की कालाबाजारी,ऑक्सीजन का अभाव तथा रोगियों के भर्ती करने हेतु आम जनों को अनेक कठिनाईयों का अनुभव करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं एंबुलेंस द्वारा मनमाना रेट वसूला जाने के बावजूद सरकार द्वारा कोई कार्रवाई न किया जाना सरकार की सुस्ती  का प्रमाण है।

श्री शर्मा ने कहा कि जांच केंद्रों पर जांचकीट का अभाव, अस्पतालों में दवा का अभाव, मृत्यु दर में बढ़ोतरी का मुख्य कारण है। ग्रामीण क्षेत्रों में बाहर से आ रहे लोगों की जांच ना होना ग्रामीण क्षेत्रों में करोना के बढ़ने का मुख्य कारण है। सरकार तत्परता दिखा कर इन सारी कठिनाइयों को दूर करें तब तो करोना पर नियंत्रण पाया जा सकता है।उन्होंने लॉक डाउन में करोना नियमों का पालन न करने वाले पर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

 

LEAVE A REPLY