रूपल मेरी बहन और मेरी डांसिंग पार्टनर- मोनिका चौहान

871
0
SHARE

मुंबई.यह कहा जाता है कि दो मुख्य कलाकार दोस्त नहीं हो सकते क्योंकि वे गुप्त रूप से एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।  लेकिन इस मिथक को तोड़ा जा सकता है क्योंकि सच्चे दोस्त एक-दूसरे को सपोर्ट करते है। हाल ही में मोनिका चौहान ने अपनी सह-कलाकार रूपल त्यागी के साथ अपनी दोस्ती और बॉन्डिंग को साझा किया। वह दोनो दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में रीना कपूर और अयूब खान के बच्चों की भूमिका निभा रहे हैं।

अपने बंधन को साझा करते हुए, मोनिका कहती है, “रूपल मेरी बहन और मेरी डांसिंग पार्टनर की तरह है। शो के दौरान, हमारा बंधन बढ़ गया है और हम एक दूसरे के आसपास बहुत कंफर्टेबल महसूस करते है। शो में, बुलबुल अन्याय नहीं पसंद करती और जल्दी से गुस्सा हो जाती है, जबकि शालू शांत है और सब कुछ बहुत व्यावहारिक रूप से लेती है। यह  ऑफ-स्क्रीन भी ऐसा ही है। हम एक-दूसरे को संतुलित करते हैं और पूरा करते हैं। शूटिंग के दौरान, हमारे सीन्स बेहद स्वाभाविक है, मेरे कुछ कहने से पहले रूपल मेरी बात समझ जाती है।

वह यह भी कहती हैं, “मैं ऑफ-स्क्रीन भी शांत हूं, जबकि रूपल चुलबुली है। वह डाउन टू अर्थ है, जिसे आप कभी बोर नहीं कर सकते। रूपल ने इस इंडस्ट्री में बहुत लंबे समय तक काम किया है और वह मेरी सीन्स में मदद करती है। अगर मुझे कभी किसी चीज की जरूरत होती है तो मैं बिना किसी हिचकिचाहट के सुझाव के लिए उसके पास जा सकती हूं और वह मेरी मदद करती है। ”

 

 

LEAVE A REPLY