फेक न्यूज़ फ़ैलाने से बेहतर छुट्टियों पर ध्यान दें तेजस्वी-राजीव रंजन

279
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना. तेजस्वी पर करारा हमला करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि हर आपदा में बिहार से फरार हो जाने वाले तेजस्वी अब फेक न्यूज़ के बेताज बादशाह बनते जा रहे हैं. एक बार फिर से गुप्त छुट्टियों में लुप्त हो चुके तेजस्वी से जनता की मदद तो होती नहीं, लेकिन झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने में वह सबसे आगे रहते हैं. अपने राजनीतिक गुरु राहुल गांधी की ही तरह न तो इन्हें तथ्यों का ज्ञान रहता है और न ही सही जानकारी, लेकिन सीना ठोक कर झूठ बोलने में यह सबसे आगे रहते हैं.
तेजस्वी द्वारा केंद्र पर लगाये गये आरोपों को झूठ का पुलिंदा बताते हुए उन्होंने कहा कि खुद को सीएम पद का दावेदार बताने वाले तेजस्वी को इतना भी ज्ञान नहीं है कि जिस ऑक्सीजन के आवंटन पर वह केंद्र पर भेदभाव करने का झूठा आरोप लगा रहे हैं, वह पहले ही बिहार के लिए 194mt ऑक्सीजन प्रतिदिन का कोटा निर्धारित कर चुकी है.
श्री रंजन ने कहा कि तेजस्वी को यह जानना चाहिए कि भारत सरकार ने देश के जिन 19 राज्यों के लिए 6,722 मीट्रिक टन ऑक्सीजन का आवंटन किया है, बिहार उसमें भी शामिल है. इसके अलावा केंद्र सरकार ने 30 अप्रैल तक रेमडेसिवीर इंजेक्शन का बिहार का कोटा 24 हजार से बढ़ाकर 40 हजार वाइल कर दिया है, जो केंद्र के बिहार के प्रति लगाव को दिखाता है.
श्री रंजन ने कहा कि तेजस्वी को यह भी ज्ञात नहीं है कि केंद्र सरकार द्वारा पीएम केयर फंड के तहत 551 जिला अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की जो घोषणा हुई है, उसमें बिहार के जिले भी शामिल है. इससे पता चलता है कि तेजस्वी आपदा की इस विकट घड़ी में भी अपनी सतही राजनीति चमकाने का अवसर खोज रहे हैं. अगर इनके मन में बिहार की जनता के लिए थोड़ी भी जगह रहती तो छुट्टियां मनाने की बजाये जनता की सेवा करते दिखते. लेकिन इन्होने मान लिया है कि जनता की सेवा करना एनडीए का काम है और इनका काम सिर्फ झूठे ट्वीट कर लोगों को गुमराह करना भर है.

 

 

LEAVE A REPLY