फेक न्यूज़ फ़ैलाने की बजाए,जनसेवा में जुटे कांग्रेस- राजीव रंजन

704
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना.कांग्रेस पर संकट के समय फेक न्यूज़ फ़ैलाने का आरोप लगाते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि राहुल गाँधी के नेतृत्व में कांग्रेस अब पूरी तरह से फेक न्यूज़ की फैक्ट्री बन चुकी है.इनकी मानसिक दशा अब इतनी ओछी और दयनीय हो चुकी है कि यह लोग संकट के समय भी झूठ फ़ैलाने से बाज नहीं आते हैं.ऊपर से राजनीतिक तौर पर यह पार्टी इतनी ढीठ बन चुकी है कि बार-बार झूठ पकड़े जाने पर भी इन्हें शर्म नहीं आती.
उदहारण देते हुए उन्होंने कहा कि  महाराष्ट्र में जनता की मदद के लिए बीजेपी नेताओं द्वारा रेमडेसिविर इंजेक्शन मंगवाए जाने पर बेशर्मी की हद पार करते हुए कांग्रेस समर्थित महा वसूली सरकार ने पहले तो सारी दवाइयों को जब्त कर लिया और बाद में भाजपा पर काला बाजारी का आरोप लगाने लगे. जबकि भाजपा द्वारा यह दवाइयां सारी प्रक्रियाओं को पूरा करके लायी जा रही थीं. यहां तक कि महाराष्ट्र सरकार के एफडीए मंत्री राजेंद्र शिंगणे ने भी इस बात को कबूल किया है. इससे पहले राहुल गांधी ने भी केंद्र सरकार द्वारा कोरोना योद्धाओं को दिए जाने वाले बीमा कवर को समाप्त कर दिए जाने के बारे में झूठ बोल जनता को भड़काने का प्रयास किया था. जबकि इस मामले में सिर्फ वेंडर को बदला जा रहा है.
श्री रंजन ने कहा कि बार-बार झूठ पकड़े जाने के बाद भी कांग्रेस या उसके नेता माफ़ी तक नहीं मांगते हैं. इससे यह साफ़ पता चलता है कि फेक न्यूज़ फैलाने का यह काम भूलवश नहीं बल्कि पूरे सुनियोजित तरीके से चल रहा है.इन्हें न तो देश की परवाह है और न ही जनता की. इनकी मंशा कोरोना की आपदा को संभालने में सहयोग करना नहीं, बल्कि इसे और भड़काना है, जिससे इन्हें भारत की छवि बिगाड़ने में सहायता मिले.कांग्रेस यह जान ले कि आपदा में इस तरह की हरकत करके उन्होंने अपने पैरों पर खुद से कुल्हाड़ी मार ली है.जनता इसे भूलने वाली नहीं. कांग्रेस को हमारी सलाह है कि आपदा के इस समय फेक न्यूज़ फैलाना छोड़ जनसेवा में जुटे, नहीं तो जनता उन्हें कभी माफ़ नहीं करने वाली.

 

LEAVE A REPLY