जरूरतमंद अस्पतालों को फ्री मेडिकल ऑक्सीजन देगी जाप

485
0
SHARE

संवाददाता.पटना.शहर के अस्पतालों में कोरोना महामारी के बीच ऑक्सीजन की कमी से निजात दिलाने के लिए जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव लगातार कार्यरत हैं। शनिवार को वे फतुआ में ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करने पहुंचे। निरीक्षण के दौरान विशेष तौर पर मेडिकल ऑक्सीजन की आपूर्ति की समीक्षा की।
पप्पू यादव ने प्लांट के मालिक और मैनेजर से बातचीत और ऑक्सीजन की सप्लाई को बनाए रखने के लिए तेजी से कार्य करने का आग्रह किया। साथ ही उन्होंने फैक्ट्रियों के ऑक्सीजन सप्लाई को कम करने का भी आग्रह किया।
मीडिया से बात करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि पटना के सभी अस्पतालों में ऑक्सीजन की लगातार कमी हो रही है। जिन अस्पतालों को ऑक्सीजन की जरूरत होगी उनको हम फ्री में ऑक्सीजन देंगे।राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि यदि बिहार सरकार समय रहते सारे इंतजाम करती तो आज इतनी भयावह स्थिति नहीं होती। आज एक साल से ज्यादा इस बीमारी को हो गए लेकिन अभी तक मेडिकल इंफ्रास्टरचर का निर्माण नहीं हुआ हैं। अस्पतालों में मरीजों को बेड नहीं मिल रहे हैं। ऑक्सीजन के अभाव में मरीज दम तोड़ रहे हैं। निरीक्षण के दौरान जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश पप्पू सहित कई लोग मौजूद थे।

 

 

LEAVE A REPLY