कोरोना संकट पर राजनीति के बजाए जनसेवा में जुटे विपक्ष- राजीव रंजन

485
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना.विपक्ष पर संकट के समय ओछी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि कोरोना के दुबारा गहराते संकट के बीच एक तरफ जहां बिहार सरकार की मिशन मोड में दिन-रात जांच व टीकाकरण में लगी हुई है, वहीं विपक्षी दल ट्विटर पर कमियां खोजने और लोगों को गुमराह करने से आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं. ऐसी गंभीर परिस्थिति में भी ओछी राजनीति से बाज नहीं आने वाले इन दलों ने यह साबित कर दिया है कि इनके लिए अपना हित, देश और जनता के हितों से कहीं ज्यादा है. लोग मरें या जियें, इससे इन्हें कोई मतलब नहीं है, बस इनकी राजनीति चमकनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि पिछले साल लॉकडाउन में भी इनका यही रवैया था. उस समय जब भाजपा के कार्यकर्ता कोरोना योद्दाओं के साथ अपनी जान दांव पर लगाकर लोगों तक भोजन, राशन, मास्क आदि का वितरण कर रहे थे, इनके नेता अपनी गुप्त छुट्टियों में लुप्त थे. पूरे समय इनके एक भी नेता जनता के बीच दिखाई नहीं दिए. आज भी अगर इनसे पूछा जाए कि इन्होंने कितने लोगों को टीका लगवाने में सहयोग किया है तो इनसे कोई जवाब नहीं मिलेगा. वास्तव में यह चाहते ही नहीं कि कोरोना का संकट टले, बल्कि इनकी मंशा है कि कोरोना का फैलाव और बढ़े तथा जानमाल का नुकसान हो, जिससे इन्हें अपनी राजनीति चमकाने का मौका मिले. यही वजह है कि यह लोग टीकाकरण पर भी अफवाह फैलाने से बाज नहीं आ रहे.

श्री रंजन ने कहा कि वास्तव में विपक्षी दलों ने यह मान लिया है कि जनता की सेवा करना एनडीए का काम है और उनका काम सिर्फ मीन-मेख निकालना. इसीलिए जनता द्वारा हर चुनाव में झटका दिए जाने के बाद भी यह अपनी आदत छोड़ नहीं रहे.

 

 

LEAVE A REPLY