कोरोना के नाम पर निजी अस्पताल की लूट पर लगे रोक- पप्पू यादव

480
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जन अधिकार पार्टी (लो) कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई है। जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर तीन हेल्पलाइन नंबर – 6209213920, 9122162845, 7004091130 आज जारी किया। पप्पू यादव ने कहा कि इस हेल्पलाइन पर कोरोना पीड़ित अपनी समस्या बता सकते हैं। जन अधिकार पार्टी इस संकट को एक आपदा मानती है और ऐसे लोगों की हरसंभव मदद आपदा पीड़ित की तरह की जाएगी।
पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में कोरोना की स्थिति भयावह है। मरीज सड़क पर हैं। मृतकों की संख्या रोज बढ़ती जा रही है। अस्पतालों में बेड नहीं है और चारों तरफ भय व्याप्त है। लेकिन फिर भी स्वास्थ्य मंत्री बंगाल चुनाव में व्यस्त हैं। कोरोना के इलाज के नाम पर पारस सहित सभी निजी अस्पताल लाखों की लूट मचाए हुए हैं। हमारी मांग है कि सरकार सभी निजी अस्पतालों के लिए फीस निर्धारित करे।
जाप अध्यक्ष ने आगे कहा कि कोरोना काल में मजदूर बेरोजगार हो गए हैं। हमारी मांग हैं कि सरकार मजदूरों के लिए एक आर्थिक पैकेज की घोषणा करें। जाप बिहार में बढ़ते अपराध और कोरोना संकट पर सरकारी उदासीनता को लेकर राज्यपाल से मिलेगी।

इस दौरान रघुपति सिंह, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह, राजेश रंजन पप्पू व भाई दिनेश, युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर, प्रदेश महासचिव आनन्द कुमार सिंह, राजेश राॅय व मो. अकबर अली, पटना जिला अध्यक्ष सच्चिदानंद यादव, हरेराम महतो, राजीव मिश्रा, हरेंद्र मिश्रा, बाबू लाल विरोधी, अकबर अली, सुप्रिया खेमका, ज्योति चंद्रवंशी, आदिल मेहता, गौतम आनंद, टिंकू यादव, कुमार रवि शंकर, संजय सिंह, राजेश कुशवाहा, महेश यादव, रंजन कुमार मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY